1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Captain Sarkar: क्या जाएगी कैप्टन की कुर्सी, सीएम अमरिंदर के खिलाफ सिद्धू गुट के विधायकों ने की बैठक?

Captain Sarkar: क्या जाएगी कैप्टन की कुर्सी, सीएम अमरिंदर के खिलाफ सिद्धू गुट के विधायकों ने की बैठक?

पंजाब (Punjab) की कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) पर फिर से संकट के बादल मंडराने लगा है। सिद्धू गुट ने कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू के करीबी मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा (Tript Rajinder Singh Bajwa) के घर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ तीन मंत्रियों और 20 विधायकों की बैठक हुई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Captain Sarkar: पंजाब (Punjab) की कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) पर फिर से संकट के बादल मंडराने लगा है। सिद्धू गुट ने कैप्टन सरकार (Captain Sarkar) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू के करीबी मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा (Tript Rajinder Singh Bajwa) के घर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ तीन मंत्रियों और 20 विधायकों की बैठक हुई।

पढ़ें :- भगवंत मान सरकार का बड़ा फैसला: पंजाब में नए आर्म्स लाइसेंस पर लगी रोक, हथियारों के सार्वजनिक प्रदर्शन पर भी रोक

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से चार मंत्री और विधायक परगट सिंह जल्द ही मुलाकात कर सकते हैं। बता दें कि, कश्मीर और पाकिस्तान जैसे संवेदनशील राष्ट्रीय मुद्दों पर बयानबाजी को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Capt Amarinder Singh) ने सिद्धू के सलाहकारों को लताड़ लगाई थी।

बता दें कि, काफी दिनों से सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Capt Amarinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बीच कुर्सी को लेकर विवाद चल रहा है। कैप्टन के विरोध के बाद भी कांग्रेस नेतृत्व ने सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी थी। प्रदेश अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद सिद्धू ने अपनी ताकत भी दिखाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...