1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. क्या वरुण गांधी कांग्रेस में होंगे शामिल? राहुल गांधी ने कह दी ये बड़ी बात

क्या वरुण गांधी कांग्रेस में होंगे शामिल? राहुल गांधी ने कह दी ये बड़ी बात

परिवार को जोड़ने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि वरुण गांधी बीजेपी में हैं और मेरी व उनकी विचारधारा बिल्कुल अलग है। मैं आरएसएस कार्यालय नहीं जा सकता, इससे पहले मुझे सिर कलम करना होगा। मेरे परिवार की एक विचारधारा है। वरुण ने दूसरी विचारधारा अपनाई और मैं उस विचारधारा को स्वीकार नहीं कर सकता।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा सांसद वरुण गांधी  (Varun Gandhi) को लेकर बीते काफी दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि वरुण गांधी (Varun Gandhi) कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। इन चर्चाओं के बीच होशियारपुर पहुंचे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस पर जवाब दिया। उन्होंने वरुण गांधी से मिलने की संभावना से साफ इनकार कर दिया।

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

परिवार को जोड़ने के सवाल पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  ने कहा कि वरुण गांधी बीजेपी में हैं और मेरी व उनकी विचारधारा बिल्कुल अलग है। मैं आरएसएस कार्यालय नहीं जा सकता, इससे पहले मुझे सिर कलम करना होगा। मेरे परिवार की एक विचारधारा है। वरुण ने दूसरी विचारधारा अपनाई और मैं उस विचारधारा को स्वीकार नहीं कर सकता।

इस दौरान उन्होंने पंजाब की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब को पंजाबी कल्चर के अनुसार ही चलाना होगा। हमारी यात्रा नफरत, हिंसा और बेरोजगारी के खिलाफ हे। 2024 में राम मंदिर खोलने और चुनाव के सवाल पर राहुल ने कहा कि हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलते जाएंगे। राहुल ने कहा कि देश के संस्थानों पर भाजपा और आरएसएस का कब्जा हो गया है।

 

पढ़ें :- पीएम मोदी फिर बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, बाइडन और सुनक टॉप 5 से आउट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...