1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर में एसडीएम कार्यालय के बाहर महिला ने खाया जहर, पत्र छोड़ा

रामपुर में एसडीएम कार्यालय के बाहर महिला ने खाया जहर, पत्र छोड़ा

उत्तर प्रदेश के रामपुर स्थित मिलक तहसील परिसर में सोमवार सुबह एक महिला ने एसडीएम कार्यालय के बाहर जाकर जहरीला पद्धार्थ खा लिया। इसके बाद महिला बेहोश होकर गिर गई। अचानक इस तरह से महिला को बेहोश देख मौके पर हडकंप मच गया। जानकारी होने पर एसडीएम ने तुरंत महिला को गंभीर हालत में अपनी सरकारी गाड़ी से सीएचसी में भर्ती कराया।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के रामपुर स्थित मिलक तहसील परिसर में सोमवार सुबह एक महिला ने एसडीएम कार्यालय के बाहर जाकर जहरीला पद्धार्थ खा लिया। इसके बाद महिला बेहोश होकर गिर गई। अचानक इस तरह से महिला के बेहोश देख मौके पर हडकंप मच गया। जानकारी होने पर एसडीएम ने तुरंत महिला को गंभीर हालत में अपनी सरकारी गाड़ी से सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

जानकारी के अनुसार रामपुर की मिलक तहसील क्षेत्र में रहने वाली एक 31 वर्षीय महिला सोमवार सुबह अपनी शिकायत लेकर मिलक तहसील में एसडीएम कार्यालय के सामने पहुंची। इसके कुछ देर बाद महिला ने कार्यालय के बाहर कोई जहरीला पद्धार्थ खा लिया, जिसके कारण महिला बेहोश होकर कार्यालय के सामने गिर गई। महिला के अचानक गिरने से वहां हडकंप मच गया। आनन-फानन में एसडीएम ने महिला को अपनी गाड़ी से अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान मौके से महिला के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में महिला ने अपने सास-ससुर पर परेशान करने का आरोप लगाया है। लिखा है कि उसके सास-ससुर ने उसके सारे गहने भी ले लिये और लगातार परेशान और लाचार करते है। इसी से परेशान होकर वह अपना जीवन समाप्त करना चाहती है। उसने पत्र में लिखा है कि यदि वह ना बच पाई तो एसडीएम साहब मेरे बच्चो का ध्यान रखना। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानिय पुलिस भी मामले की जांच करने में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...