HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी का बड़ा फरमान, बोले-यूपी में शांति व्यवस्था से किया खिलवाड़ तो होगा सख्त एक्शन, अधिकारी हर दो घंटे में दें रिपोर्ट

योगी का बड़ा फरमान, बोले-यूपी में शांति व्यवस्था से किया खिलवाड़ तो होगा सख्त एक्शन, अधिकारी हर दो घंटे में दें रिपोर्ट

यूपी (UP) के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही कहा कि आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी न आए इसका ध्यान रखने को भी कहा गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी (UP) के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही कहा कि आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी न आए इसका ध्यान रखने को भी कहा गया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- बीजेपी बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को ख़त्म कर मनुवादी सोच पर आधारित बनाना चाहती है नया संविधान  : जयराम रमेश

हर दो घंटे में रिपोर्ट मांगी

यूपी (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने अतीक और अशरफ की हत्या के बाद आज के लिए तय बैठक टाल दी है। पहले से तय सभी कार्यक्रम रोक दिए हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने हर दो घंटे में रिपोर्ट मांगी है। अधिकारियों को हर दो घंटे में रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...