1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आपको 5 रुपये में मिल सकता है 1 किलो प्याज, 1 किलो टमाटर और 1 किलो आलू, बस करना होगा ये काम

आपको 5 रुपये में मिल सकता है 1 किलो प्याज, 1 किलो टमाटर और 1 किलो आलू, बस करना होगा ये काम

कोरोना महामारी के बीच कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाए इसके लिए हरि‍याणा के सिरसा में एक वेजिटेबल स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है। इस स्कीम में बताया गया है क‍ि कोई भी स्टोर में सब्जी लेने आता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाए इसके लिए हरि‍याणा के सिरसा में एक वेजिटेबल स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है। इस स्कीम में बताया गया है क‍ि कोई भी स्टोर में सब्जी लेने आता है। उसने वैक्सीन लगवाई हुई है वह अपना सर्टिफिकेट या मैसेज दिखायेगा तो उसे मात्र 5 रुपये में 1 किलो आलू,1 किलो प्याज़ और 1 किलो टमाटर दिए जाएंगे।

पढ़ें :- योगी बोले- पापियों ने लक्ष्मी को दीवारों में कैद रखा, अब समझ में आया बबुआ क्यूं करता था नोटबंदी का विरोध

ये तीनों चीज सिर्फ पांच रुपये में दी जाएंगी। वेजिटेबल स्टोर की तरफ से ये स्कीम सिर्फ वैक्सीन लगवाने वाले लाभार्थियों के लिए है। वेजिटेबल स्टोर के मैनेजर मनदीप ने बताया क‍ि कोरोना की महामारी देश में बहुत फ़ैल रही है। ऐसे लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए सरकार की तरफ से जागरूक किया जा रहा है, तो वहीं हमने अपने स्टोर की तरफ से स्कीम शुरू की है।

इस स्कीम में 5 रुपये में 1 किलो आलू,1 किलो प्याज़ और 1 किलो टमाटर मिलेंगे। इसका फायदा उनको मिलेंगे, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई हुई है। उसे वैक्सीन का मैसेज या सर्टिफिकेट दिखाना होगा। इसके अलावा उसका 100 रुपये का न्यूनतम बिल हो। मैनेजर ने बताया की बहुत लोग इस स्कीम का लाभ उठा रहे है।

ग्राहक प्रीत ने कहा क‍ि वेजिटेबल स्टोर पर सब्जी लेने आए एक महिला ने कहा क‍ि उसने वैक्सीन लगवाई हुई थी। यहां आकर उसे पता चला की 5 रुपये में तीनो चीज़ों यानी की आलू,प्याज और टमाटर ली है। उन्होंने कहा की ये अच्छी प्रमोशन है।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट से नहीं हटेगी पीएम मोदी की तस्वीर, याचिकाकर्ता पर एक लाख का जुर्माना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...