HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PNB घोटाला: मेहुल चोकसी की जेल से पहली तस्वीर हुई वायरल, दिखे हाथ में चोट के निशान

PNB घोटाला: मेहुल चोकसी की जेल से पहली तस्वीर हुई वायरल, दिखे हाथ में चोट के निशान

 डोमिनिका जेल से PNB घोटाले का आरोपी और भगोड़े कारोबारी मेहुल चौकसी की पहली तस्वीर सामने आई है। इसमें मेहुल चोकसी को लोहे के गेट के पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है। लोहे का गेट लॉक-अप रूम की तरह दिख रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: डोमिनिका जेल से PNB घोटाले का आरोपी और भगोड़े कारोबारी मेहुल चौकसी की पहली तस्वीर सामने आई है। इसमें मेहुल चोकसी को लोहे के गेट के पीछे खड़ा दिखाई दे रहा है। लोहे का गेट लॉक-अप रूम की तरह दिख रहा है।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

मेहुल चोकसी की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुई है। एक तस्वीर में वो अपने हाथ को दरवाजे से बाहर निकालकर दिखाता हुआ नजर आ रहा है। इस हाथ पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। चोकसी का आरोप है कि उसके साथ जेल में मारपीट की गई है।

इस बीच एंटीगुआ और बारबुडा पुलिस प्रमुख एटली रॉडने ने इस बात से इनकार किया कि हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी का पुलिस ने अपहरण किया था।

पढ़ें :- राष्ट्रपति भवन का 'दरबार हॉल' अब 'गणतंत्र मंडप' और 'अशोक हॉल' अब 'अशोक मंडप', बदले नाम

उल्लेखनीय है कि 25 मई को चोकसी कथित तौर पर एंटीगुआ से लापता हो गया था, जिसके बाद उसे डोमिनिका से हिरासत में लिया गया। चोकसी फिलहाल डोमिनिका में CID की कस्टडी में है। उसे 4 दिनों पहले गिरफ्तार किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...