HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. गोपीगंज कोतवाली में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

गोपीगंज कोतवाली में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

यूपी (UP) के भदोही जिले (Bhadohi District) के गोपीगंज कोतवाली (Gopiganj Police Station) क्षेत्र के एक गांव में किराना की दुकान पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape of a Teenager) का मामला प्रकाश में आया है। आलू-प्याज खरीदने गई किशोरी से दुकानदार और दो सहयोगियों ने जबर्दस्ती की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

भदोही। यूपी (UP) के भदोही जिले (Bhadohi District) के गोपीगंज कोतवाली (Gopiganj Police Station) क्षेत्र के एक गांव में किराना की दुकान पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape of a Teenager) का मामला प्रकाश में आया है। आलू-प्याज खरीदने गई किशोरी से दुकानदार और दो सहयोगियों ने जबर्दस्ती की। एक जून को हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मच गई।

पढ़ें :- Oman coast oil tanker overturned : ओमान के तट पर डूबा तेल टैंकर , चालक दल में शामिल 13 भारतीय लापता

मुंबई में रह रहे किशोरी के चाचा ने वीडियो देखा तो उनके होश उड़ गए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दुकानदार आयुष, नमन और अरशद के खिलाफ गुरुवार की देर शाम सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। शुक्रवार की दोपहर तीनों को औराई चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी के पिता ने तहरीर में कहा कि एक जून को उसकी 16 वर्षीय बेटी गांव में ही किराना की दुकान पर आलू-प्याज लेने गई थी। दुकान में दुकानदार आयुष, नमन और अरशद बैठे थे। इसमें आयुष और अरशद उसे खींचकर बगल के कमरे में ले गए, साथ में नमन भी उनके साथ गया, तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया।

आरोपियों ने किशोरी को दी थी धमकी

बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि किसी को जानकारी दी तो उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देंगे। भयभीत उसकी बेटी ने यह जानकारी किसी को नही दी। मनबढ़ युवक उसे फिर से अपने यहां बुलाने का दबाव बनाने लगे। बेटी के न जाने पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी।

पढ़ें :- यूपी में डिजिटल अटेंडेंस को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, लगाई रोक

युवकों ने बेटी का वीडियो उसके मुंबई में रह रहे चाचा के मोबाइल पर भेज दिया। उन्होंने देखा तो घटना की जानकारी दी। जब बेटी से पूछा तो उसने पूरी बात बताई। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसएचओ संतोष सिंह (SHO Santosh Singh) ने बताया कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया और मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराया गया है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजवीर सिंह (Additional Superintendent of Police Dr. Tejveer Singh) ने कहा कि मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...