1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. साउथ अफ्रीका दौरे से पहले आकाश चोपड़ा ने किया अजीबो-गरीब दावा, इंडियन फैंस को बुरी लग सकती है ये बात!

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले आकाश चोपड़ा ने किया अजीबो-गरीब दावा, इंडियन फैंस को बुरी लग सकती है ये बात!

India Tour of South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में सीरीज के लिए भारतीय टीम अपने दौरे की शुरुआत 10 दिसंबर से करने वाली है। जिसमें भारतीय टीम 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। इन तीनों सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी अलग-अलग कप्तानों के हाथों में होगी। यानि टी-20 सीरीज में सूर्य कुमार यादव , वनडे सीरीज में केएल राहुल और टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा कप्तानी संभालते नजर आएंगे। हालांकि, इस सीरीज से पहले भारत के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने एक ऐसी भविष्यवाणी की है जो शायद भारतीय फैंस को पसंद न आए। 

By Abhimanyu 
Updated Date

India Tour of South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों फॉर्मेट में सीरीज के लिए भारतीय टीम अपने दौरे की शुरुआत 10 दिसंबर से करने वाली है। जिसमें भारतीय टीम 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। इन तीनों सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी अलग-अलग कप्तानों के हाथों में होगी। यानि टी-20 सीरीज में सूर्य कुमार यादव, वनडे सीरीज में केएल राहुल और टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा कप्तानी संभालते नजर आएंगे। हालांकि, इस सीरीज से पहले भारत के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने एक ऐसी भविष्यवाणी की है जो शायद भारतीय फैंस को पसंद न आए।

पढ़ें :- क्या MS Dhoni संन्यास से लेंगे यूटर्न और खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप? कप्तान रोहित शर्मा के बयान से मचा बवाल

दरअसल, भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि 10 दिसंबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जाने वाली तीनों फॉर्मेट की सीरीज में सबकी पसंदीदा मेजबान टीम होगी। उनका दावा है कि भारत अपनी बेहतरीन टीम के साथ नहीं खेल रहा है, इसलिए तीनों में से किसी भी फॉर्मेट में भारत (India) के साउथ अफ्रीका (South Africa) को क्लीन स्वीप करने की संभावना नहीं है। यूट्यूब चैनल पर बातचीत में चोपड़ा ने कहा कि हम वनडे में बहुत अच्छी टीम के साथ नहीं खेल रहे हालांकि वे भी बहुत अच्छी टीम के साथ नहीं खेल रहे, लेकिन परिस्थितियां उनके पक्ष में होगी और उनके पास विश्व कप का अच्छा अनुभव भी है। पूरी सीरीज में साउथ अफ्रीका की जीत के संभावना ज्यादा है। मैं पूरी तरह से गलत भी हो सकता हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं गलत हूं, लेकिन मैं देख रहा हूं कि कुछ और मैच साउथ अफ्रीका के पक्ष में जाएंगे। यह सीरीज 5-3 के अंतर में हो सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...