1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video-अबु आजमी ने मांगा पीएम मोदी की माता का बर्थ सर्टिफिकेट, तो बीजेपी नेता बोले-ये समाजवादी, मां तक को नहीं बख्शते

Video-अबु आजमी ने मांगा पीएम मोदी की माता का बर्थ सर्टिफिकेट, तो बीजेपी नेता बोले-ये समाजवादी, मां तक को नहीं बख्शते

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के जन्म का सर्टिफिकेट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। आजमी के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये हैं समाजवादी, मां तक को नहीं बख्शते।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के जन्म का सर्टिफिकेट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। आजमी के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये हैं समाजवादी, मां तक को नहीं बख्शते।

पढ़ें :- लुंबिनी में रामकथा को लेकर हिन्दू व बौद्ध संगठन आमने-सामने

चुनाव आयोग ने यह भी साफ कर दिया है कि यूपी में चुनाव तय समय पर ही होंगे। मतदाता सूची भी जारी हो चुकी है। ऐसे में सभी चुनावी राज्यों में सियासी हलचलें तेज हो गई है। सबसे ज्यादा चर्चा उत्तर प्रदेश चुनाव की है। 403 विधानसभा सीट वाले इस प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। चुनावी वादों की भी बौछार होने लगी है। धरना-प्रदर्शन भी खूब होने लगे हैं।

पढ़ें :- UP Global Investors Summit-2023 : प्रो. निशी पाण्डेय बोलीं- यूपी एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था का लक्ष्य हासिल करने में तेजी से है अग्रसर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...