1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अधीर रंजन का शाह पर पलटवार, मोदी सरकार राम के नाम पर करती है रावण की पूजा, उनके शासन में जनता पीड़ित

अधीर रंजन का शाह पर पलटवार, मोदी सरकार राम के नाम पर करती है रावण की पूजा, उनके शासन में जनता पीड़ित

कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर बीते शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा लगाए गए आरोपों पर कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार राम के नाम पर रावण की पूजा करती रही है। उनके शासन में लोग पीड़ित हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर बीते शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) द्वारा लगाए गए आरोपों पर कांग्रेसी सांसद अधीर रंजन चौधरी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार राम के नाम पर रावण की पूजा करती रही है। उनके शासन में लोग पीड़ित हैं। बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि जिस दिन कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया, उस दिन पीएम मोदी (PM Modi) ने अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि (Shri Ram Janmabhoomi) पर मंदिर का शिलान्यास किया था।

पढ़ें :- तानाशाह सरकार के खिलाफ और देश की रक्षा के लिए एक और ‘करो या मरो‘ जैसे आंदोलन की ज़रुरत: राहुल गांधी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah)  के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Congress MP Adhir Ranjan Chowdhury) ने कहा कि यह सरकार राम के नाम पर रावण की पूजा करती रही है। इस सरकार के राज में जनता पीड़ित है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार जनविरोधी और कारपोरेट समर्थक है।

अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने आगे कहा कि कांग्रेस मूल्य वृद्धि और बेरोजगारी की अभूतपूर्व दर का विरोध कर रही है। खुद पर सवाल उठते देखना भाजपा बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है। इसलिए वे अपने एकमात्र हथियार राम का सहारा लेकर आम लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

अमित शाह ने क्या कहा था
बता दें कि बीते शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने देशभर में कांग्रेस के प्रदर्शन का कड़ा विरोध किया था। उन्होंने कहा था कि आखिर कांग्रेस ने प्रदर्शन के लिए आज का ही दिन क्यों चुना? आखिर प्रदर्शन के लिए काले कपड़े क्यों पहने गए? उन्होंने कहा कि पिछले साल आज के ही दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में श्रीरामजन्म भूमि (Shri Ram Janmabhoomi) पर मंदिर का शिलान्यास किया था। आज के दिन तो जश्न मनाया जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस ने तुष्टिकरण की राह पर चलते हुए आज के दिन विरोध प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- Jagdeep Dhankhar: पीएम मोदी, गृहमंत्री, रक्षामंत्री से लेकर इन्होंने दी नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को बधाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...