1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. 14 दिन बाद Debina-Gurmeet ने किया बेटी के नाम का खुलासा, शेयर की लाड़ली की पहली तस्वीर

14 दिन बाद Debina-Gurmeet ने किया बेटी के नाम का खुलासा, शेयर की लाड़ली की पहली तस्वीर

गुरमीत चौधरी (gurmeet chaudhri) और देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) के घर हाल ही में पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया हालांकि इस बात का खुलासा कपल ने 4 अप्रैल को किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

First photo of Debina-Gurmeet’s daughter: गुरमीत चौधरी (gurmeet chaudhri) और देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) के घर हाल ही में पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। देबीना बनर्जी (Debina Banerjee) ने 3 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया हालांकि इस बात का खुलासा कपल ने 4 अप्रैल को किया।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

आपको बता दें, शादी के 11 साल बाद घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजने के बाद से ही पूरा चौधरी परिवार सातवें आसमान पर है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपनी फूल-सी बेटी को दुनिया की नजरों से छिपाया और सीधे घर ले आए।

उन्होंने परिवार के साथ इसके लिए एक पूजा की। कपल के घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजने की खबर के बाद से ही फैंस उनकी बेटी का चेहरा और नाम जाने के लिए भी बेताब है। कुछ दिन पहले ही देबिना (Debina Banerjee) ने अपने फैंस से परी के लिए ‘L’ लेटर से नाम का सजेशन मांगा था।

वहीं अब 14 दिन बाद उन्होंने उसका नामकरण किया। कपल ने 16 अप्रैल 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की सोलो तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने बेटी के नाम का खुलासा किया। देबीना और गुरमीत ने अपनी लाडली का नाम लियाना चौधरी (Lianna Choudhary) रखा है। शेयर की तस्वीर में लियाना व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं।

लियाना बेड पर सकून से लेटी दिख रही हैं। फोटो में पिंक कलर से लियाना (Lianna) लिखा हुआ है। उनके आस पास खिलौने रखे हैं। इस तस्वीर के साथ देबीना ने लिखा-हैलो दुनिया। हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है। इसके अलावा कपल ने अपनी बेटी की इंस्टाग्राम आईडी भी बताई है जो @lianna_choudhary नाम से है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...