HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. जिमी शेरगिल की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ का ट्रेलर रिलीज

जिमी शेरगिल की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ का ट्रेलर रिलीज

बालाकोट एयर स्ट्राइक की पांचवीं एनिवर्सरी (Fifth anniversary of Balakot air strike) के साथ, जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill)  की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Strategy: Balakot and Beyond) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ऑडियंस को डिफेंस ऑपरेशन के पर्दे के पीछे और ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान की झलक दिखाता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बालाकोट एयर स्ट्राइक की पांचवीं एनिवर्सरी (Fifth anniversary of Balakot air strike) के साथ, जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill)  की अपकमिंग वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Strategy: Balakot and Beyond) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ऑडियंस को डिफेंस ऑपरेशन के पर्दे के पीछे और ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान (Group Captain Abhinandan Vardhaman) की झलक दिखाता है। जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) ने वॉर-रूम ड्रामा को लेकर अपनी एक्साइमेंट जाहिर की है। उन्होंने बताया कि यह उनका अबतक का सबसे अलग किरदार है। इसके लिए उन्होंने बिना ब्रेक 48 घंटे तक काम किया।

पढ़ें :- ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ का तीसरा गाना'आजादी' रिलीज, दिल छू लेंगे इसके बोल, देखें वीडियो

वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Web Series ‘Strategy: Balakot and Beyond’) के बारे में जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill)   ने कहा कि यह मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी भूमिका से अलग है. कम से कम यह कहना चुनौतीपूर्ण है। देश को हिलाकर रख देने वाली रियल लाइफ घटनाओं से इंस्पायर यह भारत की पहली वॉर-रूम बेस्ड सीरीज है। इसका हिस्सा बनकर खुशी मिली है।

जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill)  ने कहा कि युद्ध जैसी स्थिति के दौरान ज़मीन पर क्या होता है। इसके बारे में हम हमेशा पढ़ते या सुनते हैं, लेकिन ‘रणनीति’ का हिस्सा होने से मुझे रणनीति, जोखिम लेने के साथ-साथ डिजिसन लेने वालों के इमोशनल नजरिए को प्रत्यक्ष रूप से देखने का मौका मिला। मुझे एक कठिन शेड्यूल याद है जब पूरी यूनिट ने बिना किसी ब्रेक के 48 घंटे तक काम किया लेकिन एक भी कलाकार ने शिकायत नहीं की।

जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill)  ने आगे कहा कि हमें नींद नहीं आ रही थी लेकिन एड्रेनालाईन की भीड़ ने हमें जगाए रखा। ऐसा लगा जैसे हम सारी कार्रवाई के ठीक बीच में थे। जिम्मी के अलावा वेब सीरीज में लारा दत्ता, आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी और प्रसन्ना भी शामिल हैं। सीरीज को संतोष सिंह ने डायरेक्ट किया है। यह सीरीज 25 अप्रैल को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...