1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. शादी के बाद मां शारदा मंदिर दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस, लाल जोड़े में दिखी बेहद खूबसूरत

शादी के बाद मां शारदा मंदिर दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस, लाल जोड़े में दिखी बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी हुए 3 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इस समय श्रद्धा (Shraddha Arya)  अपने सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन काम से वक्त चुराकर वो सीधा भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंच चुकी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की शादी हुए 3 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इस समय श्रद्धा (Shraddha Arya)  अपने सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन काम से वक्त चुराकर वो सीधा भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंच चुकी हैं।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)  ने मंदिर की सीढ़ियों पर कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं, जोकि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)  ने बीते 16 नवम्बर को ही दिल्ली में अपने बॉयफ्रेंड राहुल संग शादी रचाई थी। शादी की सारी रस्में दिल्ली में हुई हैं।

शादी के बाद श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)  तुरंत मुंबई वापस आ गईं और अपने सीरियल की शूटिंग से समय निकालकर वो सीधा मां शारदा मंदिर में मत्था टेकने पहुंच गईं। नई तस्वीरों में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें गोल्डन जरी वर्क भी है।

श्रद्धा (Shraddha Arya) का लाल चूड़ा तो उनके इस लुक में चार चांद ही लगा रहा है। श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)  को ये साड़ी तोहफे में मिली है और कुछ दिन पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी झलक भी दिखाई थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya)  ने एक खूबसूरत सा नोट लिखा है। इस नोट की शुरुआत में एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘रहे सलामत मेरा सजना और सजना का आंगन…।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...