1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. रोहित सरदाना के बाद कोरोना ने छीना एक और एंकर, दूरदर्शन की एंकर कनुप्रिया का निधन

रोहित सरदाना के बाद कोरोना ने छीना एक और एंकर, दूरदर्शन की एंकर कनुप्रिया का निधन

दिन इस महामारी को लेकर दर्दनाक खबरें सुनने को मिल रही हैं। बीते कुछ दिनों में देश ने इस महामारी के कारण कई जानी मानी हस्तियों को खो दिया है। अब इसमें एक नाम दूरदर्शन की जानी पहचानी न्यूज़ एंकर कनुप्रिया का भी शामिल हो गया है। कोरोना संक्रमण के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After Rohit Sardana Corona Snatches Away Another Anchor Kanupriya Anchor Of Doordarshan

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर देश में इस कदर हावी हो गया है कि कब क्या हो जाए इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। आए दिन इस महामारी को लेकर दर्दनाक खबरें सुनने को मिल रही हैं। बीते कुछ दिनों में देश ने इस महामारी के कारण कई जानी मानी हस्तियों को खो दिया है। अब इसमें एक नाम दूरदर्शन की जानी पहचानी न्यूज़ एंकर कनुप्रिया का भी शामिल हो गया है। कोरोना संक्रमण के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

पढ़ें :- योगी सरकार बयानबाजी और आंकड़ेबाजी कर यूपी को बड़ी त्रासदी की तरफ रही है धकेल : अजय कुमार लल्लू

कनुप्रिया एंकर के साथ एक खूबसूरत अभिनेत्री भी थी। उनकी करीबी नोना वालिया ने सोशल मीडिया पर यह दुखद खबर शेयर की है। कनुप्रिया ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर कहा था कि वह अस्पताल में एडमिट हैं तथा उन्हें सभी की दुआओँ की आवश्यकता है। बताया जा रहा है कि कनुप्रिया का ऑक्सीजन स्तर कम होने और बुखार बढ़ने के कारण उनकी मौत हो गई।

वहीं इससे एक दिन पहले जाने माने न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। कुछ दिन पहले वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और नोएडा के सेक्टर-11 स्थित अस्पताल में इलाज ले रहे थे। उनकी मौत पर मीडिया जगत, राजनीतिक क्षेत्र तथा समाज के प्रबुद्ध लोगों ने शोक प्रकट किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X