1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति राज कौशल के निधन के बाद टूटी मंदिरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, कहा- अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा

पति राज कौशल के निधन के बाद टूटी मंदिरा ने शेयर किया पहला पोस्ट, कहा- अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा

मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद पहला पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने राज के साथ अच्छे दिनों की याद दिलाने वाली 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। मंदिरा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा बस टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है। बता दें कि बीते दिनों कार्डिएक अरेस्ट की वजह से राज कौशल का निधन हो गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल के निधन के बाद पहला पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने राज के साथ अच्छे दिनों की याद दिलाने वाली 3 तस्वीरें पोस्ट की हैं। मंदिरा ने पोस्ट के साथ कैप्शन में कुछ नहीं लिखा बस टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है। बता दें कि बीते दिनों कार्डिएक अरेस्ट की वजह से राज कौशल का निधन हो गया था।

पढ़ें :- Mandira Bedi पति के निधन के चलते लगा गहरा सदमा, कहा- एक-दूसरे को जानने के 25 शादी के...

उनकी मौत की खबर से हर कोई शॉक्ड है। मंदिरा बेदी ने पति के निधन के बाद कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में मंदिरा और राज गले में मेडल पहले हैं और वाइन के साथ सेलिब्रिट कर रहे हैं। राज के निधन के बाद मंदिरा अपनी डीपी भी हटा चुकी हैं।

फोटो की जगह सिर्फ ब्लैक स्पेस दिख रहा है। बीती 30 जून की सुबह राज कौशल को कार्डिएक अरेस्ट हुआ था। राज के चौथे पर उनके परिवार के लोग और फ्रेंड्स इकट्ठे हुए थे। उनके करीबी अभी भी यकीन नहीं कर पा रहे कि राज उनके बीच नहीं हैं। मौनी रॉय ने चौथे की तस्वीर पोस्ट करके लिखा था, हम सब तुम्हें याद करते हैं राजी। अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...