1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. तंबाकू एड विवाद के बाद एक बार फिर अक्षय बने ट्रोलर्स का निशाना, Ram Setu के पोस्टर की गलती पकड़ बोले- जब टॉर्च है फिर

तंबाकू एड विवाद के बाद एक बार फिर अक्षय बने ट्रोलर्स का निशाना, Ram Setu के पोस्टर की गलती पकड़ बोले- जब टॉर्च है फिर

विमल पान मसाला का एड करने के बाद अक्षय कुमार को काफी ट्रोल होना पड़ा यहां तक ट्रोलिंग के चलते एक्टर ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। वहीं अब अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का पोस्टर रिलीज किया गया। दरअसल, पोस्टर रिलीज होते ही खिलाड़ी कुमार को ट्रोलर्स ने फिर निशाना बना डाला।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: विमल पान मसाला का एड करने के बाद अक्षय कुमार को काफी ट्रोल होना पड़ा यहां तक ट्रोलिंग के चलते एक्टर ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। वहीं अब अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का पोस्टर रिलीज किया गया। दरअसल, पोस्टर रिलीज होते ही खिलाड़ी कुमार को ट्रोलर्स ने फिर निशाना बना डाला।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

अब आप सोच रहें होंगे आखिर आ क्या हुआ ऑटो आपको बता दें, इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि अक्षय अपने हाथ में मशाल लिए कुछ देखने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके पास ही खड़ी जैकलीन के हाथ में टॉर्च है। यह तस्वीर जैसी ही सोशल मीडिया पर आई लोगों ने अक्षय की जमकर खिंचाई शुरू कर दी। लोग पूछ रहे हैं कि टॉर्च और मशाल दोनों दिखाने का लॉजिक भी अक्षय कुमार लगे हाथ समझा देते तो अच्छा रहता।

एक यूजर ने लिखा, ‘आस-पास सब कुछ जगमगा रहा है, उस महिला के पास एक शक्तिशाली बिजली वाला टॉर्च है, फिर भी आप हाथ में जलता हुआ मशाल पकड़े हैं, भगवान को देखने के लिए। बड़ा ही अजीब पोस्ट है’। जबकि एक अन्य ने ट्वीट किया, “जैकलीन के पास बैटरी से चलने वाली टॉर्च है फिर भी अक्षय कुमार मशाल का इस्तेमाल चारों ओर देखने के लिए कर रहे हैं। मुझे तो डायरेक्टर की आंखों पर शक हो रहा है।’


बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए एक नेटीजन ने लिखा, “केवल बॉलीवुड में, आप एक अभिनेता को फ्लेम टॉर्च और दूसरे अभिनेता को एक ही फ्रेम में बैटरी टॉर्च लिए हुए देख सकते हैं। RIP लॉजिक। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय को इस तरह ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले उन्हें पान मसाला के विज्ञापन की वजह से खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका पुराना वीडियो शेयर कर काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...