1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वेंकेट्श अय्यर के शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या पर बनी मीम्स जमकर हो रही वायरल, आप भी देखें

वेंकेट्श अय्यर के शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या पर बनी मीम्स जमकर हो रही वायरल, आप भी देखें

पिछले कई सालों से भारतीय टीम में तेज गेंदबाज आलराउंडर की भूमिका निभा रहे हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक बैट से फेल हुए और गेंदबाज के तौर पर भी ज्यादा योगदान नहीं दे सके, अब टीम इंडिया को लगता है वेंकटेश अय्यर के रूप में टी20 फॉर्मेट में परफेक्ट रिप्लेसमेंट मिल गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पिछले कई सालों से भारतीय टीम में तेज गेंदबाज आलराउंडर की भूमिका निभा रहे हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हार्दिक बैट से फेल हुए और गेंदबाज के तौर पर भी ज्यादा योगदान नहीं दे सके, अब टीम इंडिया को लगता है वेंकटेश अय्यर के रूप में टी20 फॉर्मेट में परफेक्ट रिप्लेसमेंट मिल गया है।

पढ़ें :- India and England: बुमराह ने दिला दी 2007 विश्व कप की याद, स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में आए 35 रन

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में वेंकटेश ने दिखा दिया कि फिनिशर और छठे बॉलिंग ऑप्शन के तौर पर टीम मैनेजमेंट उन पर भरोसा जता सकता है। वेंकटेश ने पूरी सीरीज में जिस तरह से बैट और बॉल से कमाल किया, उसके बाद से हार्दिक पांड्या को लेकर काफी मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पढ़ें :- टेस्ट क्रिकेट से ज्यादा IPL को तवज्जो देती है टीम इंडिया, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने उठाए सवाल

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए भी हार्दिक की टीम में वापसी नहीं हुई है, लेकिन चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने साफ कर दिया है कि अगर हार्दिक मैच फिट होते हैं और बॉलिंग के लिए भी फिट रहते हैं, तो टीम में उनकी वापसी हो सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...