1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra road accident: आगरा सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक, घायलों के इलाज के दिए निर्देश

Agra road accident: आगरा सड़क हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक, घायलों के इलाज के दिए निर्देश

आगरा जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देशित किया है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

Agra road accident: आगरा जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देशित किया है।

पढ़ें :- Lucknow Rain : लखनऊ में हल्की बारिश से धंस गई सड़क, गड्ढे में फंसी कार, ओलों की बौछार, अलर्ट जारी

आपको बता दें कि सिंकदरा हाईवे पर गुरुद्वारा गुरु का ताल के सामने शनिवार को ट्रक और ऑटो में भयंकर टक्कर हो गई है। हादसे (accident ) में पांच लोगो की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को रौंद डाला। इसमें सवार पांच लोगो की मौत हो गई है। हादसा इतना दर्दनाक था कि जिसने भी इसे हादसे (accident ) को देखा उसकी रुह कांप गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने में लगी हुई है।

 तेज रफ्तार में ट्रक ने ऑटो में जर्बदस्त टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दर्दनाक हादसा दोपहर के करीब सवा दो बजे हुआ। सिंकदरा हाईवे पर गुरुद्वारा का ताल कट पर भगवान टाकीज चौराहे की ओर से आने वाले यातायात रुका हुआ था। सिकंदरा रेलवे ओवर ब्रिज और गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे। इसी बीच ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे की ओर से आ रहे तेज रफ्तार में ट्रक ने ऑटो में जर्बदस्त टक्कर मार दी। जिससे ऑटो आगे खड़े ट्रक में फंस गई। हादसे के बाद ड्राईवर ट्रक छोड़कर भाग गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...