1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Singham Again की शूटिंग के दौरान अजय देवगन का लगी गंभीर चोट

Singham Again की शूटिंग के दौरान अजय देवगन का लगी गंभीर चोट

निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और उनकी टीम ने हाल ही में विले पार्ले में एक फिल्म की शूटिंग की। कथित तौर पर एक एक्शन सीन फिल्माते समय अभिनेता की आंख में चोट लग गई। अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी नई फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ajay Devgan seriously injured: निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और उनकी टीम ने हाल ही में विले पार्ले में एक फिल्म की शूटिंग की। कथित तौर पर एक एक्शन सीन फिल्माते समय अभिनेता की आंख में चोट लग गई। अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी नई फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

पढ़ें :- ‘Maidan’ New Poster Released: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का नया पोस्टर रिलीज

अजय इस समय एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं खबर आई थी कि इस फिल्म का एक्शन सीन फिल्माते वक्त एक्टर घायल हो गए हैं।  निर्देशक रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने हाल ही में विले पार्ले में एक फिल्म की शूटिंग की। कथित तौर पर एक एक्शन सीन फिल्माते समय अभिनेता की आंख में चोट लग गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संघर्ष के दृश्य को फिल्माते समय गलती से अजय डोगेन के चेहरे पर चोट लग गई और उनकी आंख घायल हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोट लगने के बाद अजय ने कुछ घंटों तक आराम किया और इस दौरान उनका इलाज भी हुआ।  वहीं रोहित ने विलेन के साथ अन्य सीन भी शूट किए।


आपको बता दें कि अजय इससे प्रभावित नहीं हुए और तुरंत शूटिंग के लिए आगे बढ़ गए। बताया गया कि ‘सिंघम अगेन’ की टीम फिल्म सिटी में आगामी शूटिंग जारी रखेगी। रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के लिए एक महत्वाकांक्षी टीम तैयार की है। मुख्य भूमिका में अजय देवगन के अलावा इस बार करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी अहम भूमिका निभाएंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...