1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. अजित पवार का बड़ा बयान-NCP में था और रहूंगा, क्या स्टांप पेपर पर लिखकर दूं?

अजित पवार का बड़ा बयान-NCP में था और रहूंगा, क्या स्टांप पेपर पर लिखकर दूं?

अजित पवार (Ajit Pawar) ने अफवाहों पर बड़ा बयान दिया है। कहा है कि अब क्या आपको स्टैंप पेपर पर लिख कर दूं, मैं एनसीपी (NCP)  में हूं और एनसीपी (NCP)  में ही रहूंगा। एनसीपी (NCP)  कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि जो खबरें फैलाई जा रहें है वो मुल मुद्दों से डायवर्ट करने के लिए किया जा रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

महाराष्ट्र: एनसीपी (NCP) नेता अजित पवार (Ajit Pawar) के बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने की अटकलें तेजी से चल रही हैं। इसको लेकर आज सुबह से बयानबाजी तेज है। इसी बीच अजित पवार (Ajit Pawar) ने अफवाहों पर बड़ा बयान दिया है। कहा है कि अब क्या आपको स्टैंप पेपर पर लिख कर दूं, मैं एनसीपी (NCP)  में हूं और एनसीपी (NCP)  में ही रहूंगा। एनसीपी (NCP)  कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि जो खबरें फैलाई जा रहें है वो मुल मुद्दों से डायवर्ट करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ‘पार्टी जो भी फैसला करेगी, मैं उसके साथ रहूंगा।’

पढ़ें :- अजित पवार की पत्नी के उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चर्चा पर सुप्रिया सुले बोलीं-लोकतंत्र में कोई भी लड़ सकता है चुनाव

मीडिया पर भड़कते हुए पवार ने कहा कि नागपुर में हमारी रैली हुई है। आप ने जो दिखाया कि 40 MLA का सिग्नेचर लिया, हम सब साथ में ही थे। हम एनसीपी (NCP) में हैं, यही रहेंगे। यहां जो विधायक मुझसे मिलने आए वो अपने क्षेत्र के काम लेकर आए थे। कोई वजह न होते हुए भी मेरे खिलाफ खबरें चलाई जा रही है, इन खबरों में कोई तथ्य नहीं है।

संजय राउत पर साधा निशाना

अजित पवार ने इस दौरान शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे के नेता संजय राउत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पक्ष की जो बातें हैं वो अपने मुखपत्र में लिखे, हमारी पार्टी में क्या हो रहा? क्या नहीं हो रहा, उसे लिखने की क्या जरूरत है?

एनसीपी मुखिया शरद पवार भी अजित पवार के भाजपा में जाने की अटकलों को किया खारिज

पढ़ें :- NCP मामले पर चुनाव आयोग और स्पीकर का फैसला 'अन्यायपूर्ण', शरद पवार, बोले-जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि एनसीपी मुखिया शरद पवार भी अजित पवार के भाजपा में जाने की अटकलों को खारिज कर चुके हैं। शरद पवार ने कहा कि ‘इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। अजित पवार ने कोई बैठक नहीं बुलाई है, वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं और ये सब उनके दिमाग की उपज है।’

एनसीपी विधायक अनिल पाटिल का बड़ा बयान-दादा के साथ थे, रहेंगे

एनसीपी विधायक अनिल पाटिल (NCP MLA Anil Patil) अजित पवार (Ajit Pawar)  से मिलने पहुंचे। कहा हम अजित दादा के साथ हमेशा थे और आगे भी रहेंगे। दादा एनसीपी के साथ है और हम दादा के साथ हैं। अजित पवार (Ajit Pawar)  के साथ हमने काफी समय बिताया है। दादा से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है।

अजित पवार- शरद पवार जो कहते हैं उससे मेरा कोई लेना-देना नहींं : कांग्रेस

कांग्रेस सांसद कुमार केतकर (Congress MP Kumar Ketkar) ने बडा बयान दिया है और कहा है कि अजित पवार (Ajit Pawar) और शरद पवार जो कहते हैं उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है, मैं उनकी पार्टी में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि  MVA के फैसलों और तीनों पार्टियों के बीच के विवादों से भी मेरा कोई लेना-देना नहीं है। केतकर ने यह भी कहा है कि महाविकास अघाड़ी का गठबंधन बिगड़ा तो बिगड़ेगा, लेकिन साथ आए तो साथ रहेंगे।

पढ़ें :- चाचा पर भतीजा भारी : अजित पवार NCP के असली बॉस, स्पीकर राहुल नार्वेकर ने सुनाया फैसला

सुप्रिया सुले ने कही बड़ी बात

प्रकाश अंबेडकर ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि अगले 15 दिनों में दो बड़े राजनीतिक धमाके होने वाले हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने कहा  कि ‘इनमें से एक धमाका दिल्ली में होगा और एक महाराष्ट्र में।’ हालांकि उन्होंने इसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी। अजित पवार (Ajit Pawar)  के भाजपा में जाने की अटकलों पर जब सुप्रिया सुले (Supriya Sule)  से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘यह सवाल अजित दादा से क्यों नहीं पूछते? मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। जनता का प्रतिनिधि होने के नाते मेरे पास बहुत काम है, इसलिए मैं इन बेकार की बातों में अपना समय बर्बाद नहीं करती।

महाराष्ट्र भाजपा के नेताओं ने अपने बयानों में कहा था कि अगर अजित पवार(Ajit Pawar)   भाजपा (BJP)  में शामिल होते हैं तो वह उसका स्वागत करेंगे। एनसीपी (NCP)  के कुछ विधायकों ने भी कहा था कि वह अजित पवार (Ajit Pawar)  के साथ हैं। एनसीपी नेताओं के इन बयानों से अजित पवार के भाजपा (BJP) के साथ जाने की चर्चाएं तेज हो गईं थी। हालांकि अब खुद अजित पवार (Ajit Pawar)  ने इन चर्चाओं पर यह कहकर विराम लगा दिया है कि वह एनसीपी (NCP)  के साथ हैं और एनसीपी (NCP)  के साथ ही रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...