1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परि​स्थितियों में मौत, फंदे से लटकता मिला शव

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध परि​स्थितियों में मौत, फंदे से लटकता मिला शव

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंद नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी है। प्रयागराज के बाघंमबरी मठ में उनका शव मिला है। शुरूआती जांच में सामने आया कि उनका शव फंदे से लटका हुआ था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी है। प्रयागराज के बाघंमबरी मठ में उनका शव मिला है। शुरूआती जांच में सामने आया कि उनका शव फंदे से लटका हुआ था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है।

पढ़ें :- Mahant Narendra Giri Death : निरंजनी अखाड़े के सचिव ने सुसाइड लेटर को बताया फर्जी, उत्तराधिकारी पद पर उठा विवाद

बता दें कि, महंत नरेंद्र गिरि हर मुद्दे को लेकर मुखर होकर बोलते थे। अयोध्या मामले में भी नरेंद्र गिरि खुलकर अपनी राय रखते थे। वहीं, इनके निधन पर अखिलेश यादव ने दुख जताया है। उन्होंने ​ट्वीट कर लिखा है कि, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष पूज्य नरेंद्र गिरी जी का निधन, अपूरणीय क्षति! ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व उनके अनुयायियों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। भावभीनी श्रद्धांजलि।

बताया जा रहा है कि, कल सुबह ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उनसे मुलाकात की थी। शुरूआती जांच में सामने आया कि वो कुछ दिनों से तनाव में थे। इनका अपने एक शिष्य से विवाद भी चल रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...