1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. “CM को कंप्यूटर और समार्टफोन चलाना नहीं आता” ये बात कह योगी पर तंज कसने वाले अखिलेश ने की हाईटेक विधानसभा की तारीफ

“CM को कंप्यूटर और समार्टफोन चलाना नहीं आता” ये बात कह योगी पर तंज कसने वाले अखिलेश ने की हाईटेक विधानसभा की तारीफ

उत्तरप्रदेश विधानसभा का वो हिस्सा जहां सदन की कार्यवाही चलती है उसका स्वरुप योगी सरकार पार्ट 2 में काफी बदला बदला नजर आने वाला है। विधानसभा अब हाईटेक हो गई है। हर सीट पर टैब लगा दिया गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा का वो हिस्सा जहां सदन की कार्यवाही चलती है उसका स्वरुप योगी सरकार पार्ट 2 में काफी बदला बदला नजर आने वाला है। विधानसभा अब हाईटेक हो गई है। हर सीट पर टैब लगा दिया गया है। शुक्रवार को लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की मौजदूगी में ‘ई-विधानसभा’ का उद्घाटन किया गया। इस दौरान सीएम योगी के साथ मंच पर मौजूद रहे विपक्ष के नेता अखिलेश यादव भी सदन के बदले स्वरूप को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि विधानसभा को देखकर उन्हें तो लगा कि जैसे यह कोई आईटी सेंटर हो।

पढ़ें :- गुवाहाटी जाने की बात से मुकरे संजय राउत, शिवसेना में जताया भरोसा

इसके लिए उन्होंने विधानसभा स्पीकर और योगी सरकार को बधाई दी। यह इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव अक्सर यह कहकर योगी पर तंज कसते थे कि वह कंप्यूटर और स्मार्टफोन चलाना नहीं जानते हैं। बता दें कि 23 मई से यूपी सरकार का बजट सत्र शुरु हो रहा है। यूपी की राजनीति दृष्टि से ये सत्र काफी रोचक होने वाला है। क्योंकि इस बार की सरकार के सामने पिछली सरकार के मुकाबले मजबूत विपक्ष होगा। जिसकी अगुवाई प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष के रुप में करेंगे।

 

 

 

पढ़ें :- President Election 2022: राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज करेंगे नामांकन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...