1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल और आजम मामले में अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया अपना रुख, जानें क्या कहा

शिवपाल और आजम मामले में अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया अपना रुख, जानें क्या कहा

समाजवादी पार्टी को यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी के अंदर टूट पड़ती नजर आ रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से चाचा शिवपाल यादव के साथ साथ पार्टी के बड़े मुस्लिम चेहरे आजम खान का खेमा भी नाराज बताया जा रहे है। बता दें कि चाचा और चच्चा दोनों के मामलों पर अखिलेश यादव ने अपना रुख स्पष्ट किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी को यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद पार्टी के अंदर टूट पड़ती नजर आ रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से चाचा शिवपाल यादव के साथ साथ पार्टी के बड़े मुस्लिम चेहरे आजम खान का खेमा भी नाराज बताया जा रहे है। बता दें कि चाचा और चच्चा दोनों के मामलों पर अखिलेश यादव ने अपना रुख स्पष्ट किया है। बुधवार को आगरा पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि शिवपाल यादव को लेकर किए गए सवाल पर अखिलेश यादव ने दो टूक कहा कि जो भाजपा से मिलेगा, वह सपा में नहीं दिखेगा।

पढ़ें :- Budget 2023 : अब 7 लाख रुपए आय पर कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

माना जा रहा है कि शिवपाल यादव आज लखनऊ में अपने अगले कदम का खुलासा कर सकते हैं। वहीं आजम खेमे को लेकर अटकलें हैं कि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत अखिलेश के दूत के रूप में आजम के घर पहुंचे थे। लेकिन अखिलेश ने इस बात से इनकार किया है कि जयंत उनके भेजे से वहां गये थे। बता दें कि आजम के समर्थन में मुस्लिम नेताओं के ताबड़तोड़ इस्तीफों के बीच बुधवार को सपा गठबंधन के साथी और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी आजम खान के घर पहुंचे थे।

वहां उन्होंने आजम की पत्नी के साथ साथ उनके बेटे अब्दुल्ला आजम से भी मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इन दिनों जयंत के साथ दिखने वाले भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बुधवार को आजम खान से जेल में मुलाकात करने वाले थे, लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें इसे टालना पड़ा। वह अगले सप्ताह आजम से मिलकर अखिलेश का संदेश उन तक पहुंचाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...