1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में मुफ्त जांच, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज की अखिलेश यादव ने की मांग

यूपी में मुफ्त जांच, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज की अखिलेश यादव ने की मांग

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से कोविड-19 की मुफ्त जांच, मुफ्त टीका और के मरीजों के मुफ्त इलाज की मांग की है। सपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट के जरिये अपनी यह मांग रखी। उन्होंने ट्वीट में कहा कि सपा की मांग, मुफ्त जांच, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रदेश सरकार से कोविड-19 की मुफ्त जांच, मुफ्त टीका और के मरीजों के मुफ्त इलाज की मांग की है। सपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट के जरिये अपनी यह मांग रखी। उन्होंने ट्वीट में कहा कि सपा की मांग, मुफ्त जांच, मुफ्त टीका, मुफ्त इलाज।

पढ़ें :- UP Election 2022: किसानों को 15 दिनों के अंदर मिलेगा गन्ने का भुगतान, अखिलेश-जयंत ने प्रेसवार्ता के दौरान किया वादा

यादव ने कहा कि कोरोना के भयावह काल में जब उत्तर प्रदेश व देश दवाओं व ऑक्सीजन तक के लिए तड़प रहा है। ऐस में कालाबाजारी की खबरें आ रही हैं जो सरकार की नाकामी का प्रतीक हैं। सपा ने टीके के दामों में एकरूपता की जगह देशभर में त्वरित व मुफ्त टीकाकरण की मांग की है।

श्री यादव ने कहा कि यूपी के जिम्मेदार पद पर बैठे लोग गैर-जिम्मेदार बयानबाजी न करें और लोगों की संपत्ति जब्त करने की धमकी से जनता का मुंह बंद करने की कोशिश न करें। उन्होंने कहा कि अफवाह भाजपा सरकार फैला रही है कि ऑक्सीजन की कमी नहीं है। सड़कों की तस्वीर झूठ नहीं बोलती… मान्यवर कृपया अपनी बंद ऑंखें खोलें!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...