1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोले- बुंदेलखंड में मिसाइल, टैंक व बम बनाने का दिलाया था भरोसा, 10 साल में सुतली बम भी नहीं बना पाए

अखिलेश का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोले- बुंदेलखंड में मिसाइल, टैंक व बम बनाने का दिलाया था भरोसा, 10 साल में सुतली बम भी नहीं बना पाए

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव रविवार को यूपी फिरोजाबाद जिले में पाल बघेल धनगर समाज के मंडलीय महापंचायत में सम्मिलित होने पहुंचे थे। इस दौरान महापंचायत में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह ऐसा कार्यक्रम हो गया है कि न केवल आपने अपने समाज को इकट्ठा करके ताकत दिखा दी है बल्कि विरोधी लोगों की भी नींद उड़ा दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव रविवार को यूपी फिरोजाबाद जिले में पाल बघेल धनगर समाज के मंडलीय महापंचायत में सम्मिलित होने पहुंचे थे। इस दौरान महापंचायत में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह ऐसा कार्यक्रम हो गया है कि न केवल आपने अपने समाज को इकट्ठा करके ताकत दिखा दी है बल्कि विरोधी लोगों की भी नींद उड़ा दी है। विरोधी लोग जो कहते हैं सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, आज के बाद उन्हें रात में नींद नहीं आने वाली है।

पढ़ें :- जब तक आप मोदी को सत्ता से नहीं हटाएंगे, तब तक देश में सुख-समृद्धि नहीं आएगी : मल्लिकार्जुन खड़गे

अखिलेश यादव ने कहा कि आज के दिन बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी को भी याद करें जिन्होंने दलित और अनुसूचित जाति को आरक्षण देकर उन्हें सम्मान दिया। उसके बाद मंडल कमीशन ने हमारी पिछड़ी जातियों को अधिकार दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश के लोग आज जातीय जनगणना के पक्ष में आ गए हैं और इसलिए आ गए हैं क्योंकि जो मूल भावना थी मंडल कमीशन की, संविधान की उस मूल भावना से खिलवाड़ करने का काम बीजेपी के लोगों ने किया है।

पढ़ें :- देश में राजनीति का 'नर्व सेंटर' है बिहार, यहीं से होती है बदलाव की शुरुआत : राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि हमने तो विधानसभा में भी सुना, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहने लगे कि जो कुछ पहले मिलता था वह केवल यादव ले जाते थे और उन्होंने एक सूची दिखाकर कहा कि 46 में 56 हो गए हैं। तभी से हमारे मुख्यमंत्री जी का नाम 46 में 56 रख दिया। बताओ यह झूठा प्रचार होता है कि नहीं होता है? श्री यादव ने कहा कि बताओ घर-घर नौजवान बेरोजगार बैठा है कि नहीं बैठा है? और यह सरकार कहती है कि हमने तो सबको नौकरी दे दी, करोड़ों नौकरी दे दी। इसलिए समाजवादी लोग नारा दे रहे हैं कि घर-घर बेरोजगार, मांग रहा है रोजगार।

अखिलेश यादव ने कहा कि इन्होंने बड़े-बड़े सपने दिखाए थे। बुंदेलखंड के लोग जानते होंगे। दिल्ली वाले आए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मिसाइल बनेगी, आज 10 साल पीछे मुड़कर देखते हैं तो जिन्होंने टैंक, बम बनाने का भरोसा दिलाया था उन्होंने आज तक सुतली बम भी नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि अहिल्या बाई होल्कर जितनी आपके लिए सम्माननीय हैं उससे ज्यादा हम लोग के लिए सम्मानित हैं। हर वर्ग के लोग उनके योगदान को याद करते हैं। आप समाजवादियों की सरकार बनने दो हम आपको भरोसा दिलाकर जा रहे हैं कि लखनऊ में रिवर फ्रंट पर उनकी सबसे शानदार प्रतिमा लगाने का काम हम समाजवादी लोग करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...