1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट सुरक्षा बल, गृहमंत्री अमित शाह कर सकते हैं बैठक

अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट सुरक्षा बल, गृहमंत्री अमित शाह कर सकते हैं बैठक

गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक कर सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक कर सकते हैं। इसके अलावा सरकार और सुरक्षाबल सोमवार से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा को लेकर भी अलर्ट नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- BREAKING : यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, भर्ती बोर्ड की अध्यक्ष रेणुका मिश्रा को पद से हटाया

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद सरकार सुरक्षा में किसी भी प्रकार का चूक नहीं चाहती है। ऐसे में इस बैठक में जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा भी हिस्सा ले सकते हैं। मनोज के दिल्ली पहुंचने की खबर है।

सूत्रों ने दावा किया है कि अमरनाथ यात्रा में सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। साथ ही पहले से तय के मुकाबले ज्यादा सैनिक भी तैनात किए जाएंगे। खबर है कि CRPF डीजी जमीनी हालात का जायजा लेने के बाद अमरनाथ यात्रा में सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी देंगे।

वह सोमवार शाम दिल्ली पहुंच सकते हैं। बता दें कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के महानिदेशक कुलदीप सिंह भी जम्मू और कश्मीर के दिवसीय दौरे पर हैं। सिंह अमरनाथ यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

 

पढ़ें :- प्रधानमंत्री मोदी ने शहबाज शरीफ को पाकिस्तान का पीएम बनाने की दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...