1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी पर कथित हमला: बंगाल सरकार की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है चुनाव आयोग

ममता बनर्जी पर कथित हमला: बंगाल सरकार की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है चुनाव आयोग

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में हुए सीएम ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर वहां की सियासत गर्म हो गयी है। इस मामले की जांच कर प्रदेश सरकार ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजी है। सूत्रों की माने तो सरकार की इस जांच से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं है। चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव वे और जानकारी मांगी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में हुए सीएम ममता बनर्जी पर कथित हमले को लेकर वहां की सियासत गर्म हो गयी है। इस मामले की जांच कर प्रदेश सरकार ने चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजी है। सूत्रों की माने तो सरकार की इस जांच से चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं है। चुनाव आयोग ने मुख्य सचिव वे और जानकारी मांगी है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर राज्य के मुख्य सचिव अलापन बंदोपाध्याय ने चुनाव आयोग को पूरे मामले की रिपोर्ट सौंपी है। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट को लेकर चुनाव आयोग संतुष्ट नहीं है। लिहाजा, आयोग ने पूरे मामले की विस्तृत व स्पष्ट रिपोर्ट की मांग की है।

ये रिपोर्ट शनिवार शाम पांच बजे तक सौंपनी होगी। दोनों पर्यवेक्षकों भी शनिवार शाम तक ही रिपोर्ट दे देंगे। उन्हें भी आयोग ने शनिवार शाम तक की मोहलत दी है। वहीं, विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे और विशेष पर्यवेक्षक अजय नायक अभी इस घटना के साथ अन्य मामलों से संबंधित यात्रा पूरी करने के बाद अब रिपोर्ट सौंपेंगे।

गौरतलब है कि, चोटिल होने के बाद सीएम ममता बनर्जी अस्पताल में भर्ती थीं, जिन्हें शुक्रवार रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। डॉक्टरों का कहना है कि ममता बनर्जी के बार बार आग्रह पर उन्हें छुट्टी दी गयी है।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...