1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Amethi News: बुलडोजर से गिरवाया दिया गरीब का मकान, सपा नेता पर लगा आरोप

Amethi News: बुलडोजर से गिरवाया दिया गरीब का मकान, सपा नेता पर लगा आरोप

मेठी में सपा की महिला नेत्री की दबंगई सामने आई है। आरेाप है कि सपा नेत्री ने दलित के कच्चे मकान को बुलडोजर से गिरा दिया है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस घटना के की जानकारी के बाद एसडीएम ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Amethi News: अमेठी में सपा की महिला नेत्री की दबंगई सामने आई है। आरेाप है कि सपा नेत्री ने दलित के कच्चे मकान को बुलडोजर से गिरा दिया है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस घटना के की जानकारी के बाद एसडीएम ने मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

बताया जा रहा है कि अमेठी के सराय राजशाह गांव निवासी दयाराम कोरी ने एसडीएम अमेठी को एक शिकायती पत्र दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव की रहने वाली गुंजन सिंह और उनके करीबी ने उसके कच्चे मकान ओ जेसीबी से ढहा दिया है। दयाराम की शिकायत के बाद एसडीएम ने मामले की जांच अमेठी एसएचओ को दी है।

इस मामले में एसडीएम का आदेश मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को शांत करवाया। साथ ही वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सपा नेत्री गुंजन सिंह ने इन आरोपों को खारिज कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने कहा कि, उनके साथ रहने वाले दीपक सोनी ने उस जमीन का चार दिन पहले एग्रीमेंट कराया था। आज वो उसी जमीन पर साफ सफाई करवा रहा था। इस दौरान विपक्षी लोगा वहां पहुंचे गए। उन्होंने कहा कहा कि हंगामे की सूचना पर वो पहुंची और मामले को शांत कराया। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...