HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan ने पोस्ट में नहीं किया बहु ऐश्वर्या राय का जिक्र, भड़के एक्ट्रेस के फैन्स ने सुनाई खरी खोटी

Amitabh Bachchan ने पोस्ट में नहीं किया बहु ऐश्वर्या राय का जिक्र, भड़के एक्ट्रेस के फैन्स ने सुनाई खरी खोटी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'बंटी और बबली' के लोकप्रिय गाने 'कजरा रे' को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने गाने के बारे में तो बात की है लेकिन उसका हिस्सा रहीं अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र तक नहीं किया। इसके बाद ऐश्वर्या के फैंस अमिताभ से नाराजगी जता रहे हैं। दरअसल अमिताभ ने 27 मई को एक ट्वीट को रि-ट्वीट किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘बंटी और बबली’ के लोकप्रिय गाने ‘कजरा रे’ को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने गाने के बारे में तो बात की है लेकिन उसका हिस्सा रहीं अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र तक नहीं किया। इसके बाद ऐश्वर्या के फैंस अमिताभ से नाराजगी जता रहे हैं। दरअसल अमिताभ ने 27 मई को एक ट्वीट को रि-ट्वीट किया था।

पढ़ें :- Kalki 2898 AD HD Trailer: 6 भाषाओं में रिलीज होगी कल्कि 2898 AD, रिलीज हुआ HD ट्रेलर

इसे उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन के फैन पेज पर शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था, “अभिषेक बच्चन, बंटी और बबली फिल्म के 19 साल।” इस पोस्ट को रि-ट्वीट करते हुए अमिताभ ने लिखा, “ये गाना इतना फेमस हुआ कि आज भी ध्यान खींचता है और प्यार जगाता है…और गाने के साथ सबसे अच्छा पल वो था, जब हमने इसे स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया था।” बिग बी द्वारा ऐश्वर्या का उल्लेख नहीं करने से फैंस बहुत नाराज हो गए और अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

पढ़ें :- Kalki 2898 AD के पहले गाने के Promo ने मचाई धूम, प्रभास और दिलजीत दोसांझ की दिखी जुगलबंदी

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “माफ करना, लेकिन ‘कजरा रे’ पूरी तरह से ऐश्वर्या राय के ऊपर ही था। आप दोनों उस गाने में सपोर्टिंग डांसर थे।” एक दूसरे शख्स ने कमेंट किया, “इस गाने में ऐश्वर्या भी थीं। आप या अभिषेक बच्चन ने उन्हें टैग क्यों नहीं किया। क्या आप लोग ऐश्वर्या को इग्नोर कर रहे हैं।” उल्लेखनीय है कि पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या के साथ बच्चन परिवार का रिश्ता सही नहीं चल रहा। कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक होने वाला है। बच्चन फैमिली में कई ऐसी बातें देखने को मिली हैं, जिससे इन अटकलों ने जोर पकड़ा हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...