HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Maldives मिनिस्टर्स की हरकत पर भड़के अमिताभ बच्चन, कहा- हमारी आत्मनिर्भरता पर…

Maldives मिनिस्टर्स की हरकत पर भड़के अमिताभ बच्चन, कहा- हमारी आत्मनिर्भरता पर…

मालदीव के बजाय भारत के ही लक्षद्वीप और अंडमान जैसे द्वीप घूमने के समर्थन में अब अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है। उनका पोस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट के जवाब में है। इसमें वीरेंद्र ने मालदीव के मंत्रियों के घटिया कमेंट को आपदा में अवसर बताया था। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि हम आत्मनिर्भर हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Maldives Controversy: मालदीव के बजाय भारत के ही लक्षद्वीप और अंडमान जैसे द्वीप घूमने के समर्थन में अब अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया है। उनका पोस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट के जवाब में है। इसमें वीरेंद्र ने मालदीव के मंत्रियों के घटिया कमेंट को आपदा में अवसर बताया था। अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि हम आत्मनिर्भर हैं।

पढ़ें :- कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आईं,सोशल मीडिया पर चर्चाओं को दिया जन्म

हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए। बिग बी के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने भारत में घूमने के लिए खूबसूरत जगहों की तस्वीरें शेयर करके मालदीव का विरोध किया है। अमिताभ बच्चन ने भी अब मालदीव मिनिस्टर्स की हरकत पर अपनी नाराजगी जताई है। उन्होंने वीरेंद्र सहवाग के पोस्ट को रीट्वीट करके लिखा है, वीरू पाजी… यही सही मौका है।

हमारी खुद की धरती ही सबसे अच्छी है… मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे बेहद खूबसूरत लोकेशंस हैं। खूबसूत पानी से भरे बीच और अंडरवॉटर एक्सपीरियंस तो गजब का है। हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए। लोग इस पोस्ट पर कई कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, अब बच्चन साहब भी आ गए मैदान में। एक ने लिखा है, अब लक्षद्वीप में लाइन लग जाएगी।

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था. उडुपी के खूबसूरत बीच हैं, पोंडी का पैराडाइज बीच हो, अंडमान के नील और हैवलॉक हैं या हमारे देशभर के खूबसूरत बीच, भारत में कई ऐसी जगहें हैं जहां लोग गए नहीं और जिनको इन्फ्रास्ट्रक्चर सपोर्ट की बहुत जरूरत है। भारत आपदा को अवसर बनाने के लिए जाना जाता है। हमारे देश और प्रधानमंत्री पर मालदीव के लोगों का कटाक्ष एक बढ़िया अवसर है। कृपया आपलोग ऐसी खूबसूरत जगहों के नाम बताएं जिन्हें एक्सप्लोर नहीं किया गया।

अमिताभ बच्चन से पहले अक्षय कुमार, सलमान खान, जॉन अब्राहम, श्रद्धा कपूर जैसे कई सिलेब्स मालदीव कॉन्ट्रोवर्सी पर बोल चुके हैं। सभी ने भारत टूरिजम को प्रमोट करने और मालदीव के मंत्रियों के घटिया कमेंट्स की आलोचना की थी। अक्षय कुमार ने लिखा था कि उस देश के बारे में रेसिस्ट कमेंट किया जा रहा है जहां से सबसे ज्यादा टूरिस्ट पहुंचते हैं। अक्षय ने लिखा था कि भारत के लोग पड़ोसियों से अच्छा बर्ताव करते हैं लेकिन इस तरह की नफरत क्यों बर्दाश्त करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...