1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Animal को मिला A Certificate, संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन वाली फिल्म में कुल 6 बदलाव

Animal को मिला A Certificate, संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन वाली फिल्म में कुल 6 बदलाव

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर व बॉबी देओल जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। फिल्म 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो रही है। इस बीच फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A (एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर व बॉबी देओल जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। फिल्म 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो रही है। इस बीच फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A (एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन वाली फिल्म में कुल 6 बदलाव करने को कहा गया है।

पढ़ें :- संदीप रेड्डी वांगा पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा ए आलोचना एक नहीं...

इसमें एक बड़ा बदलाव रणबीर और रश्मिका का रोमांटिक सीन है, जिसे अब छोटा किया जाएगा। फिल्म में रणबीर का नाम ‘विजय’ और रश्मिका का नाम ‘जोया’ है। एक पाइंटर के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने कहा, ‘टीसीआर 02:28:37 के क्लोज शॉट अप को डिलीट करते हुए, ‘जोया’ और ‘विजय’ के इंटीमेट सीन्स को मॉडिफाई करना।’


बोर्ड ने विजय-जोया के इंटीमेट सीन के अलावा वस्त्र शब्द को कॉस्ट्यूम से बदलने और नाटक शब्द को म्यूट करने के लिए कहा है। कभी नहीं और क्या बोल रहे हो आप जैसे डायलॉग्स को भी बदला गया है। इससे पहले वांगा ने द हिंदू संग बातचीत में कहा कि वो खुश हैं कि फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला है, क्योंकि वो खुद ही अपने बच्चे को फिल्म दिखाने नहीं ले जाएंगे। फिल्म की लंबाई 3 घंटे 23 मिनट की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...