1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री को एक और तगड़ा झटका, इस फेमस एक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत

इंडस्ट्री को एक और तगड़ा झटका, इस फेमस एक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता और एक्टर केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया है. सुधा चंद्रन ने केडी च्रदन की मौत की पुष्ट‍ि की है. उन्होंने बताया कि रव‍िवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से केडी चंद्रन का देहांत हो गया. वे 86 वर्ष के थे. केडी चंद्रन का निधन अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Another Major Blow To The Industry This Famous Actor Died Of Heart Attack

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के प‍िता और एक्टर केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया है। सुधा चंद्रन ने केडी च्रदन की मौत की पुष्ट‍ि की है। उन्होंने बताया कि रव‍िवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से केडी चंद्रन का देहांत हो गया। वे 86 वर्ष के थे। केडी चंद्रन का निधन अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ है।

पढ़ें :- पारस हॉस्पिटल को मिली क्लीन चिट! तो विपक्ष बोला- योगी जी बताएं 'पारस' को छूकर 'सोना बनाने वाला फॉर्मूला'

सुधा चंद्रन ने बताया कि उनके प‍िता केडी चंद्रन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था।

उन्हें डिमेंश‍िया यानी भूलने की बीमारी भी थी। अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में केडी चंद्रन का इलाज चल रहा था, जहां बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे दिल का दौरान पड़ने से उनकी मौत हो गई। केडी चंद्रन ने कोई मिल गया, चाइना गेट, कॉल, हम हैं राही प्यार के, तेरे मेरे सपने, जुनून, हर दिल जो प्यार करेगा, शरारत, मैं माधुरी दीक्ष‍ित बनना चाहती हूं, फिल्मों में काम किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X