1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Apna Dal (S) Mission 2022: पार्टी के जिला अध्यक्ष ने मिर्जापुर में की समीक्षा, दिया टिप्‍स

Apna Dal (S) Mission 2022: पार्टी के जिला अध्यक्ष ने मिर्जापुर में की समीक्षा, दिया टिप्‍स

अपना दल एस के जिला अध्यक्ष ने मासिक समीक्षा बैठक में 2022 के विधानसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में जिला संगठन की समीक्षा की

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मिर्जापुर : 12 अगस्त 2021 को जनपद में बृहस्पतिवार को अपना दल एस की जिला संगठन की मासिक बैठक आयोजित की गई। बैठक शुरू करने से पहले महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरुआत हुई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष इंजी० राम लौटन बिन्द ने की। पार्टी की बैठक प्रत्येक माह की भांति इस बार भी पार्टी कार्यालय विकास भवन रेलवे दक्षिणी गेट के सामने पथरहिया रोड मिर्जापुर में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप से सहकारिता मंच प्रदेश अध्यक्ष श्री रमेश सिंह पटेल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में व्यापार मंच प्रदेश सचिव श्री कुलदीप पटेल जी उपस्थित रहें एवं संचालन युवा नेता रामवृक्ष बिंद ने किया।

पढ़ें :- एक और छोटे राजनीतिक दल ने समाजवादी पार्टी को दिया समर्थन, कहा- भाजपा को हराना ही हमारा मकसद

मासिक बैठक का मुख्य एजेंडा में जोन अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्षों एवं मंच अध्यक्षों की सूची, प्रदेश प्रभारी कार्यकारिणी के द्वारा 25 जुलाई 2021 को सूची प्रदान करने हेतु, 16 अगस्त को लखनऊ में होने वाले माननीय मंत्री जी के अभिनंदन समारोह में शामिल होने के संबंध में, माननीय मंचासीन पदाधिकारियों के द्वारा संगठन के विषयों में उद्बोधन एवं बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के विषय में विचार विमर्श करना था।विधानसभा की समीक्षा, जोन, सेक्टर, एवं बूथों मजबूती प्रदान करने हेतु आज की समीक्षा की गई।

मुख्य अतिथि श्री सहकारिता मंच प्रदेश अध्यक्ष श्री रमेश सिंह पटेल जी द्वारा कहा गया कि जोन की सक्रियता से विधानसभा चुनावों में पार्टी को मजबूती प्रदान करने पर जोर देते हुए कार्यकर्ता से मुलाकात करने पर जोर दिया।

आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया गया, समस्त विधानसभा में विशिष्ट एवं सम्मानित लोगों से मुलाकात करने के लिए कहा गया, व जोन, सेक्टर एवं बुथ की समीक्षा की गई। इसी क्रम में जिलाध्यक्ष श्री रामलौटन बिन्द जी ने कहा कि पार्टी की नीतियों पर चर्चा-परिचर्चा एवं समीक्षा करते रहें और सभी कार्यकर्ताओं से कहा गया कि अपने-अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा जनसंपर्क कर घर-घर जाकर पार्टी की विशेषता व नीतियों ‌को बताएं‌ एवं सदस्यता अभियान में तेजी लाए।

इसी क्रम में माननीय अपना दल राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मिर्जापुर की लोकप्रिय सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री को उनके कार्यों की प्रशंसा करते हुए कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा है इसी उत्साह के साथ अपना दल एस को हम सब लोगों को ऊंचाइयों की बुलंदी पर लेकर जाना है। बैठक के दौरान प्रदेश सचिव व्यापार मंच रवि शंकर सिंह, किसान मंच अध्यक्ष वंश बहादुर सिंह, युवा मंच उदय पटेल, अनुसूचित मंच जिला अध्यक्ष ज्ञानचंद कनौजिया, जिलाध्यक्ष आई टी मंच हेमंत बिंद, जिला उपाध्यक्ष संजय उपाध्याय , जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम पटेल, जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान विधान सभा अध्यक्ष गिरीश चन्द्र पटेल, विधान सभा उपाध्यक्ष संजय पटेल, विधान सभा सचिव अश्वनी गोंड और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

पढ़ें :- VMMC Recruitment 2021: मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें जल्द अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...