1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. भाजपा स्टिंग मामले में मुझे गिरफ़्तार कर लें, नहीं तो सोमवार को PM मोदी झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफ़ी मांगें : मनीष सिसौदिया

भाजपा स्टिंग मामले में मुझे गिरफ़्तार कर लें, नहीं तो सोमवार को PM मोदी झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफ़ी मांगें : मनीष सिसौदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया (Manish Sisodia) ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेस कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि CBI ने मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला। लाकर में कुछ नहीं मिला। CBI-ED ने जांच कर ली, कुछ नहीं मिला। अब भाजपा स्टिंग ले के आयी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया (Manish Sisodia) ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेस कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि CBI ने मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला। लाकर में कुछ नहीं मिला। CBI-ED ने जांच कर ली, कुछ नहीं मिला। अब भाजपा स्टिंग ले के आयी है। CBI-ED ये स्टिंग भी जांच कर ले। आरोप सही हों तो मुझे सोमवार तक गिरफ़्तार कर लो। नहीं तो सोमवार को PM जी झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफ़ी मांग लें।

पढ़ें :- Maharashtra: दशहरा रैली में भाजपा और शिंदे पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा-गद्दार को गद्दार ही कहेंगे

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर भाजपा की ओर से जारी ‘स्टिंग वीडियो’ (Sting Video)  पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने कहा है कि सीबीआई (BJP)  इसकी जांच करे। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी इसे तुरंत सीबीआई को दे और 4 दिन के भीतर इसकी जांच की जाए। दिल्ली के आबकारी मंत्री के रूप में सीबीआई केस में आरोपी नंबर 1 बनाए गए सिसोदिया ने कहा कि यदि चार दिन में उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो माना जाए कि यह स्टिंग फर्जी है।

पढ़ें :- हिमाचल प्रदेश को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, कहा-अब एम्स भी बिलासपुर की शान बढ़ा रहा

जब उनसे बीजेपी (BJP)  के स्टिंग ऑपरेशन (BJP’s Sting Operation) को लेकर सवाल किया गया तो सिसोदिया ने कहा कि ये जो कथित स्टिंग है, उसे बीजेपी (BJP) अभी सीबीआई (CBI)  को दे। चार के दिन के अंदर इसकी जांच करके सीबीआई (CBI) मुझे गिरफ्तार कर ले। सीबीआई (CBI)इसकी गहनता औऱ तेजी से जांच करे। यदि यह स्टिंग सच्चा है तो चार दिन के अंदर, आज गुरुवार है, सोमवार तक मुझे गिरफ्तार कर ले। नहीं तो आप मान लेना यह भाजपा और पीएम मोदी (PM Modi) के दफ्तर से रची गई साजिश है। आजकल पीएम ऑफिस में सरकारें गिराने की साजिश ही रची जा रही है। सीबीआई (CBI) इसकी जांच करे और पूरे इंटेलिजेंस लगाकर जांच करे। पूरी जांच करके अरेस्ट करें नहीं तो मानो कि स्टिंग झूठा है और प्रधानमंत्री दफ्तर की साजिश है। माफी मांगें कि स्टिंग झूठा है, गलत साजिश की।’

सिसोदिया ने कहा कि इन्होंने मेरे यहां सीबीआई (CBI) की रेड कराई, कुछ नहीं मिला। फिर लॉकर में गए वहां भी केवल बच्चे का झुनझुना मिला। इन्होंने सारी जांच करा ली। सीबीआई के बाद ईडी (ED) की जांच करा ली, इसमें भी कुछ नहीं मिला तो स्टिंग लेकर आए हैं, कि देखो जी यह आदमी कह रहा है, इनको दिए होंगे, इनको दिए होंगे।” सिसोदिया ने कहा कि भाजपा आजकल सीबीआई (CBI) की एक्सटेंडेड ब्रान्च है।

भाजपा ने लगाया है आरोप

भाजपा (CBI) ने गुरुवार को एक कथित स्टिंग वीडियो (Sting Video) जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) ‘घोटाले’ के उद्देश्य से नई आबकारी नीति लेकर आई थी ताकि चुनिंदा लोगों को इसका फायदा मिले और इससे अर्जित धन का इस्तेमाल पंजाब और गोवा  विधानसभा चुनावों (Goa Assembly Elections)में किया जा सके। भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी (National spokesperson Sudhanshu Trivedi) ने कथित शराब घोटाले ( Liquor Scam) के आरोपी अमित अरोड़ा के एक कथित स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) का हवाला दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह या तो इस मामले में कार्रवाई करें या फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी अपने पूर्ववर्ती बयानों के लिए सार्वजनिक माफी मांगे।

पढ़ें :- Vijayadashami 2022 : गृह मंत्री अमित शाह  बोले-कश्मीर में मरेगा आतंकवाद का 'रावण' 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...