1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Arshad Warsi explains Russia: जब वॉर देख अरशद ने लिया मज़ा, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

Arshad Warsi explains Russia: जब वॉर देख अरशद ने लिया मज़ा, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

अरशद वारसी (Arshad Warsi) आजकल अपने काम के लिए चर्चा में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही अरशद वारसी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में नजर आने वाली हैं हालांकि वह इससे पहले विवादों में आ गए हैं। अरशद वारसी 'रूस-यूक्रेन क्राइसेस' (Russia and Ukraine Crisis) की वजह से सुर्खियों में हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arshad Warsi explains Russia : अरशद वारसी (Arshad Warsi) आजकल अपने काम के लिए चर्चा में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही अरशद वारसी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में नजर आने वाली हैं हालांकि वह इससे पहले विवादों में आ गए हैं। अरशद वारसी ‘रूस-यूक्रेन क्राइसेस’ (Russia and Ukraine Crisis) की वजह से सुर्खियों में हैं।

पढ़ें :- Bachchan Pandey OTT पर इस दिन होगी रिलीज, अक्की ने वीडियो शेयर कर फैंस से कही ये बात

आप सभी को बता दें कि एक्टर ने ‘रूस-यूक्रेन क्राइसेस’ पर एक ट्वीट किया और यह ट्वीट उन्होंने मीम के साथ शेयर किया। ऐसे में इतने गंभीर मुद्दे पर उन्होंने जो ट्वीट शेयर किया था वह एक मीम था जो कि ‘गोलमाल’ से जुड़ा हुआ था और यह लोगों को पसंद नहीं आया।

उस पोस्ट में अजय देवगन, अरशद और शरमन जोशी नजर आ रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि इस पोस्ट पर तीनों के रिएक्शन बिलकुल अलग थे, हालांकि जब लोगों का गुस्सा दिखा तो अरशद ने अपने उस ट्वीट को डिलीट करने में ही समझदारी समझी। आपको बता दें कि अरशद ने उस पोस्ट को करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘अपने आप में ये बता रहा है कि गोलमाल अपने टाइम से काफी आगे रही।’ उस पोस्ट में तीनों एक्टर्स- अजय, शरमन औऱ अरशद को फ्रांस, जर्मनी और यूएस के बीच की परिस्थितियों को दर्शाया गया था। हालाँकि कुछ लोगों को अरशद का ये ह्यूमर पंसद आया और उन्होंने तारीफों के पूल भी बांधे।

पढ़ें :- Bachchhan Paandey के टाइटल सॉन्ग पर हुनरबाजों का डांस देख अक्षय कुमार हुए गदगद, Kriti बोली- ये हमारा 2nd ट्रेलर...

आप सभी को बता दें कि रूस ने गुरुवार को यूक्रेन के खिलाफ अपना मिलिट्री ऑपरेशन शुरू कर दिया। वहीं इस बारे में खुद रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने जानकारी दी थी। दूसरी तरफ रूस की सेना ने यूक्रेन पर बमबारी शुरू कर दी है, और इस समय पूरा यूक्रेन तबाही का मंजर देख रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...