1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस की सरकार बनते ही संविदाकर्मियों की पक्की नौकरी और पुरानी पेंशन होगी बहाल, गुजरात चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बड़ा दांव

कांग्रेस की सरकार बनते ही संविदाकर्मियों की पक्की नौकरी और पुरानी पेंशन होगी बहाल, गुजरात चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बड़ा दांव

हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है और जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। इस बीच गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने बड़ा दावा किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है और जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। इस बीच गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने बड़ा दावा किया है।

पढ़ें :- India and New Zealand: न्यूजीलैंड को हराकर भारत ने सीरीज में की 1-1 की बराबरी

उन्होंने कहा कि, गुजरात में कांग्रेस की सरकार आते ही राजस्थान की तरह यहां भी पुरानी पेंशन को बहाल किया जाएगा। इससे पहले कांग्रेस ने हिमाचल में भी पुरानी पेंशन बहाली का दावा किया था। रविवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि, कांग्रेस का पक्का वादा… संविदाकर्मियों को पक्की नौकरी, पुरानी पेन्शन व्यवस्था (OPS) बहाल और समय पर प्रमोशन।

इसके साथ ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि, राजस्थान में लागू किया, अब गुजरात में कांग्रेस सरकार बनते ही कर्मचारियों को उनका हक़ मिलेगा। बता दें कि, इन दिनों राहुल गांधी कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे हैं। इस यात्रा के दौरान वो मोदी सरकार पर जमकर निशाने साध रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...