1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी दलों के गठबंधन को बताया ‘चौधरियों का क्लब’, यूसीसी को लेकर कही ये बातें

असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी दलों के गठबंधन को बताया ‘चौधरियों का क्लब’, यूसीसी को लेकर कही ये बातें

ल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने समान नागरिक संहिता (यूसीसी) और विपक्षी दलों की एकता पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यूसीसी का विरोध करेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने समान नागरिक संहिता (यूसीसी) और विपक्षी दलों की एकता पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यूसीसी का विरोध करेगी। यूसीसी के नाम पर बहुसंख्यक के मत को हमारे ऊपर थोपा जा रहा है। विपक्षी पार्टियों को लेकर उन्होंने कहा अगर आप (विपक्षी पार्टियां) बीजेपी को हराना चाहते हैं तो आपको फर्क दिखाना होगा।

पढ़ें :- Madhavi Latha : BJP प्रत्याशी माधवी लता को मिली 'वाई+' श्रेणी की सुरक्षा, ओवैसी के खिलाफ हैं चुनावी मैदान में

क्या बीजेपी जो एजेंडा सेट करेंगे, उसी पर आप चलेंगे। यही नहीं विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने इसे बड़े—बड़े चौधरियों का क्लब बता दिया। साथ ही कहा कि, उसमें ओवैसी जैसे अछूत का तो साया भी नहीं पड़ सकता। हम भी बीजेपी को हराना चाह रहे हैं। हम चाह रहे हैं कि 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री न बनें।

सीएम केसीआर को बताया सियासत का बड़ा खिलाड़ी
एआईएमआईएम प्रमुख ने तेलंगाना सीएम केसीआर की खुलकर तारीफ की और बैठक में न बुलाने पर विपक्षी पार्टियों की आलोचना की। ओवैसी ने कहा, इन्होंने हमारे सीएम (केसीआर) को नहीं बुलाया, वो कोई मामूली आदमी हैं? वो सियासत के बड़े खिलाड़ी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...