1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022: आज होगी भारत और श्रीलंका के बीच भिड़ंत, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होंगे ये बदलाव

Asia Cup 2022: आज होगी भारत और श्रीलंका के बीच भिड़ंत, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में होंगे ये बदलाव

एशिया कप 2022 में भारत और श्रीलंका के बीच आज भिड़ंत होगी। सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दुबई में खेला जाना है। एशिया कप में भारत और श्रीलंका के बीच पहली भिड़ंत होगी। भारत के लिए ये मैच बेहद ही महत्वपूर्ण है। भारतीय टीम अगर ये मैच हार जाती है तो वो एशिया कप से बाहर हो जाएगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Asia Cup 2022:  एशिया कप 2022 में भारत और श्रीलंका के बीच आज भिड़ंत होगी। सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दुबई में खेला जाना है। एशिया कप में भारत और श्रीलंका के बीच पहली भिड़ंत होगी। भारत के लिए ये मैच बेहद ही महत्वपूर्ण है। भारतीय टीम अगर ये मैच हार जाती है तो वो एशिया कप से बाहर हो जाएगी।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा मुकाबला, अब सीरीज जीतने पर रहेगी नज़र

वहीं, श्रीलंका की टीम भी मैच जीतने के लिए उतरेगी। ऐसे में ये मैच दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में जान लीजिए कि भारत बनाम श्रीलंका मुकाबला आप कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं। बता दें कि, सुपर 4 का मैच मंगलवार 6 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

सुपर 4 का तीसरा मैच भारत और श्रीलंका के बीच भारतीय समय के अनुसार रात 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा। टॉस के समय दुबई में साढ़े 5 बजे होंगे। गौरतलब है कि, इससे पिछला मुकाबाला भारतीय टीम पाकिस्तान से हार गई थी। भारत ने अभी तक एशिया कप में तीन मैच खेले हैं, जिसमें दो मैचों में जीत मिली है, जबकि दो मैचों में टीम को हार मिली है।

प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव
बता दें कि, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में आज बदलाव देखने को मिल सकता है। टीम से दिनेश कार्तिक की वापसी हो सकती है, जबकि पंत की छुट्टी हो सकती है।

पढ़ें :- इंग्लैंड ने भारत को T20 सीरीज में हराया, सीरीज पर किया 2-1 से कब्जा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...