1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बच्चा पैदा होने से पहले कहता कि आजम खां से पूछ लो…विवादित बयान का वीडियो वायरल

बच्चा पैदा होने से पहले कहता कि आजम खां से पूछ लो…विवादित बयान का वीडियो वायरल

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Aazam Khan) अपने ​विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हेट स्पीच के चलते उनकी विधाय​की भी चली गई है। लिहाजा अब रामपुर में उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव में आजम खान (Aazam Khan)  समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा का लगातार प्रचार कर रहे हैं। इस चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान का एक विवादित बयान सामने आया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Aazam Khan) अपने ​विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हेट स्पीच के चलते उनकी विधाय​की भी चली गई है। लिहाजा अब रामपुर में उपचुनाव हो रहा है। उपचुनाव में आजम खान (Aazam Khan)  समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा का लगातार प्रचार कर रहे हैं। इस चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान का एक विवादित बयान सामने आया है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

मंगलवार को शुतरखाना चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे जेल में रहने की आज कोई तकलीफ नहीं है। वजह यह है कि वह गुजरा हुआ कल था। एक भयानक ख्वाब है, जो गुजर गया। मैं कल भी सही था और मैं आज भी सही हूं। मैंने कल भी जालिम को अच्छा नहीं कहा था और आज भी अच्छा नहीं कहूंगा।

अगर अक्ल होती तो वह लोग जो आज दावा कर रहे हैं कि 35 बरस बाद हमने छोड़ा है क्या उन्हें छोड़ने के काबिल छोड़ देता उन्हें। जो आज हमारे और तुम्हारे साथ हुआ है चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता कसम खाकर कहता हूं बच्चा मां के पेट से पैदा होने से पहले कहता कि पहले आजम खां से पूछ लो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...