1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. Astro Tips: जिंदगी में आता है चमत्कारिक बदलाव जब आप करते हैं ये उपाय, एक बार जरूर आजमाना चाहिए

Astro Tips: जिंदगी में आता है चमत्कारिक बदलाव जब आप करते हैं ये उपाय, एक बार जरूर आजमाना चाहिए

आगे बढ़ने की चाहत सबमें होती है। लेकिन सपना सभी का पूरा नहीं हो पाता है। सफलता के पीछे के कारणों में वह सब चीजे जुड़ी हैं जो आप से प्रयास में छूट गयी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Astro Tips: आगे बढ़ने की चाहत सबमें होती है। लेकिन सपना सभी का पूरा नहीं हो पाता है। सफलता के पीछे के कारणों में वह सब चीजे जुड़ी हैं जो आप से प्रयास में छूट गयी। आप अपने काम के प्रति ईमानदार हैं लेकिन इसके बावजूद आपको तरक्की या प्रमोशन नहीं मिल रहा है। अगर आपको हर तरफ से सिर्फ निराशा ही निराशा हाथ लग रही है तो आपको ज्योतिष से जुड़े इन अचूक और असरदार उपायों को एक बार जरूर आजमाना चाहिए। आपका आत्मविश्वास कम नहीं होगा और आपको सकारात्मक ऊर्जा भी मिलती रहेगी और आप ईमानदारी से अपना काम करते रहेंगे,जो कि सफलता का मूल मंत्र है।

पढ़ें :- Astro tips : राह चलते मिले हुए पैसे का इस तरह कीजिए उपयोग, जानिए उसके साथ क्या करें

जीवन में यदि आपके उपर कर्ज का मर्ज बना हुआ है और तमाम कोशिशों के बावजूद आप अपना उधार चुकता नहीं कर पा रहे हैं तो आपको प्रत्येक मंगलवार को ऋणमोचक मंगल स्तोत्र का पाठ करना चाहिए।

यदि आपको लगता है कि घर में अक्सर कलह का माहौल बना रहता है और हर समय एक नकारात्मक उर्जा बनी रहती है तो आप सप्ताह में कम से कम एक बार घर में नमक का पोछा जरूर लगाएं।

हर महीने पड़ने वाली अमावस्या के दिन घर का कूड़ा और मकड़ी के जाले जरूर हटाएं।

पूरे घर में धूप–दीप दिखाएं और उसे पूजा अथवा किसी पवित्र स्थान पर रख दें।

पढ़ें :- Astro Tips: जानिए आज के दिन तिल का दान आपको शिखर पर पहुंचायेगा, ये देवता होते है प्रसन्न

कंडे के उपले को जलाकर लोभान को रखकर माह में दो बार धुएं को पूरे घर में घुमाएं।

यदि आप एक उपयुक्त करियर अवसर की तलाश में हैं तो आपको दिन में कम से कम 31 बार गायत्री मंत्र और महा मृत्युंजय मंत्र का पाठ करना चाहिए।

आप को सुबह उठते ही दोनों हथेलियों को देखना चाहिए। चूंकि यह माना जाता है कि देवी लक्ष्मी हथेलियों में रहती हैं, और यह आपको धन देती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...