HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. रामलला के दरबार में लखनऊ सुपरजाएंटस के कोच जस्टिन लैंगर हुए राममय, टीम ने किए दर्शन

रामलला के दरबार में लखनऊ सुपरजाएंटस के कोच जस्टिन लैंगर हुए राममय, टीम ने किए दर्शन

IPL 2024 : लखनऊ सुपरजाएंटस (Lucknow Supergiants) के धुरंधर खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े लोग गुरुवार को अयोध्या शहर पहुंचे और रामलला के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IPL 2024 : लखनऊ सुपरजाएंटस (Lucknow Supergiants) के धुरंधर खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े लोग गुरुवार को अयोध्या शहर पहुंचे और रामलला (Ram Lala) के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया।

पढ़ें :- Hanuman Janmotsav : चैत्र पूर्णिमा पर सरयू स्नान के लिए रामनगरी में उमड़े भक्त, हनुमान गढ़ी में लगी लंबी कतारें

कोच जस्टिन लैंगर (Justin langer) व जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) के नेतृत्व में आयोजित इस आध्यात्मिक यात्रा में टीम के सहायक कोच एस श्रीराम, खिलाड़ी यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, दीपक हूडा शामिल रहे। साथ ही दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी केशव महाराज भी साथ थे जो भगवान राम के अनन्य भक्त हैं। उनकी उपस्थिति ने टीम की यात्रा में सांस्कृतिक विविधता और आध्यात्मिक महत्व का स्पर्श जोड़ा।

यात्रा के दौरान खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को अयोध्या के पवित्र स्थलों पर दर्शन, श्रद्धासुमन अर्पित करने और ऐतिहासिक शहर की समृद्ध आध्यात्मिक विरासत व परंपराओं को देखने का मौका मिला।

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज केशव महाराज ने कहा कि राम मंदिर में प्रवेश करते समय अपार ऊर्जा का अनुभव हुआ। मैं बहुत भाग्यशाली हूं। भगवान राम का प्रबल भक्त होने के नाते उनके जन्म स्थान पर जाना और उनका आशीर्वाद लेना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

टीम के स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने कहा कि टीम के साथियों के साथ अयोध्या में राम मंदिर में दर्शन के लिए जाना मेरे लिए एक जादुई अनुभव रहा।

पढ़ें :- Ram Navami: रामलला के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, सूर्य की किरण से होगा उनका तिलक

दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज ने कहा कि उनकी प्रभु श्रीराम में आस्था है। उन्होंने राम मंदिर बनने पर खुशी जाहिर की थी। जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) लखनऊ टीम के कोच हैं। रामलला के दरबार में आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर जस्टिन लेंगर। वह लखनऊ टीम के कोच हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...