1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ayodhya News: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चोरी हुए जेवरात 24 घंटे में बरामद, सीएम योगी को किया धन्यवाद

Ayodhya News: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के चोरी हुए जेवरात 24 घंटे में बरामद, सीएम योगी को किया धन्यवाद

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का चोरी हुआ सभी सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसको लेकर अभिनेत्री ने सीएम योगी  (CM Yogi) को धन्यवाद कहा है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं है कि 24 घंटे के अंदर चोरी हुआ सामना बरामद हो गया है। यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई। सभी के सभी सामान मिल गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ayodhya News: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का चोरी हुआ सभी सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसको लेकर अभिनेत्री ने सीएम योगी  (CM Yogi) को धन्यवाद कहा है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं है कि 24 घंटे के अंदर चोरी हुआ सामना बरामद हो गया है। यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई। सभी के सभी सामान मिल गए।

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय

उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया। पुलिस का कहना है कि अयोध्या में अक्सर चोर धर्मशाला और होटल में रूकते हैं। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का सामना चोरी करने वाले तमिलनाडु के पिता—पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली (Amrapali Dubey) व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पढ़ें :- UP News: डीजीपी ने पुलिस झंडा दिवस पर सीएम योगी को लगाया फ्लैग पिन

बता दें कि, आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) कोतवाली नगर सिविल लाइन एरिया में होटल शाने अवध में रूकी थीं। वो मां के साथ यहां पर ठहरी हुई थीं। रात में सोते समय अपना कमरा लॉक करना भूल गई और श्रद्धालु बनकर होटल में आया चोर उनका बैग और मोबाइल फोन उठाकर चंपत हो गया था। पुलिस को जानकारी हुई तो सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाश शुरू की। पुलिस ने आनन-फानन में कई टीम बनाकर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...