1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ayodhya News: श्रीराम मंदिर निर्माण का काम जोरों पर, ट्रस्ट ने जारी की तस्वीरें, फर्श को संवारने का काम हुआ शुरू

Ayodhya News: श्रीराम मंदिर निर्माण का काम जोरों पर, ट्रस्ट ने जारी की तस्वीरें, फर्श को संवारने का काम हुआ शुरू

श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां तेज हो गईं हैं। 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस दिन भगवान रामलला गर्भगृह में विराजमान होंगे। इसके लिए मंदिर के प्रथम तल के कार्य को तेजी से पूरा किया जा रहा है। अब निर्माणाधीन राम मंदिर की फर्श को संवारने का काम शुरू कर दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ayodhya News: श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां तेज हो गईं हैं। 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस दिन भगवान रामलला गर्भगृह में विराजमान होंगे। इसके लिए मंदिर के प्रथम तल के कार्य को तेजी से पूरा किया जा रहा है। अब निर्माणाधीन राम मंदिर की फर्श को संवारने का काम शुरू कर दिया गया है।

पढ़ें :- उप निदेशक सूचना अयोध्याधाम डा. मुरली धर सिंह शास्त्री ने मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार को किया सम्मानित 

शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से एक्स पर श्रीराम मंदिर निर्माण की तस्वीरों को शेयर किया गया है, सिजमें कारीगर फर्श को सजाने संवारने काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, देशभर से प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन के मौके पर मेहमान आएंगे। इसको लेकर भी तैयारियां जोरों पर हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगी। मंदिर निर्माण के लिए बनी निर्माण समिति की बैठकें समय-समय पर होती रहती हैं जिसमें निरीक्षण के बाद निर्देश जारी किए जाते हैं।

पढ़ें :- Ayodhya: रामलला के दर्शन करने पहुंचे योगी सरकार में मंत्री और विधायक, फूलों की बारिश, शानदार नाश्ता, भव्य स्वागत

Floor work is under process in Ram temple in Ayodhya.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...