1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम परिवार मुश्किल में, अब बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम और पत्‍नी तंजीन फातिमा के खिलाफ जारी हुआ वारंट

आजम परिवार मुश्किल में, अब बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम और पत्‍नी तंजीन फातिमा के खिलाफ जारी हुआ वारंट

आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आजम खान को कल शत्रु सम्‍पत्ति मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई लेकिन उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उनके बेटे और सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम के साथ-साथ पत्‍नी तंजीन फातिमा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

रामपुर। आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आजम खान को कल शत्रु सम्‍पत्ति मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिल गई लेकिन उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उनके बेटे और सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम के साथ-साथ पत्‍नी तंजीन फातिमा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हो गया है। बताया जा रहा है दो जन्‍म प्रमाण पत्र मामले में कई तारीखों पर न पहुंचने के चलते कोर्ट ने यह वारंट जारी किया है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

इस मामले में गवाह सेंट पाल्‍स स्‍कूल के प्रधानाचार्य कोर्ट पहुंचे थे लेकिन जिरह नहीं हो सकी। अब्‍दुल्‍ला आजम के वकील ने उनकी हाजिरी माफी के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। इस प्रार्थना पत्र को अस्‍वीकार करते हुए कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया। बताया जा रहा है कि पिछली कई तारीखों से अब्‍दुल्‍ला आजम और उनकी मां तंजीन फाजिमा मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंच रहे हैं।

बता दें कि विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम के अलग-अलग जन्‍मतिथि के दो जन्‍म प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट और दो पैन कार्ड बनाने के मामले में भाजपा नेता आकाश सक्‍सेना ने तीन अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए थे। जन्‍म प्रमाण पत्र मामले में अब्‍दुल्‍ला के अलावा उनके पिता आजम खान और मां पूर्व सांसद डा.तंजीन फातिमा भी नामजद हैं।

 

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...