1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Azam Khan News: सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान की तबियत बिगड़ी, लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती

Azam Khan News: सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान की तबियत बिगड़ी, लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें राजधानी लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है और क्रिटिकल केयर टीम उनका उपचार कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें राजधानी लखनऊ के मेदान्ता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है और क्रिटिकल केयर टीम उनका उपचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आजम खान (Azam Khan) को निमोनिया और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आजम खान की तबियत खराब होने की खबर पर उनके शुभचिंतक जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

पढ़ें :- आजम खान हैं आदतन अपराधी, ये दलील देकर योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत का किया विरोध

बता दें कि, मेदांता अस्पताल की तरफ से गुरुवार को प्रेस रिलीज जारी की गई जिसमें आजम खान की तबियत हो लेकर जानकारी दी गई। इसमें बताया गया है कि बुधवार देर रात को समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान 74 वर्षीय, को फेफड़ों के निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ के कारण यहां पर भर्ती कराय गया है। आज जांच के बाद उनकेा क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है। उनकी तबियत अभी स्थिर एवं नियंत्रण में है।

गौरतलब है कि, सपा के वरिष्ठ नेता 27 महीने बाद 20 मई को सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे। जेल से बाहर आने के बाद उनकी दो बार तबियत बिगड़ी थी। पिछले साल मई में आजम खान कोरोना संक्रमित भी हो गए थे।

 

 

पढ़ें :- लखनऊ : सपा सांसद आजम खान की हालत नाजुक, बेटे की हालत ठीक

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...