1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनभद्र में बाबा के बुलडोजर ने ढाया कहर, अवैध होटल और दुकानें हुईं जमींदोज

सोनभद्र में बाबा के बुलडोजर ने ढाया कहर, अवैध होटल और दुकानें हुईं जमींदोज

उत्तर प्रदेश में अवैध मकानों और दुकानों पर चल रहा बाबा का बुलडोजर आज सोनभद्र में एक्शन में नजर आया। यूपी के सोनभद्र के शक्तिनगर बस स्टैंड स्थित एनसीएल खड़िया की जमीन पर बने अवैध होटल और दुकान पर बुधवार सुबह आख़िरकार बाबा का बुलडोजर चल ही गया। हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह कार्रवाई हुई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में अवैध मकानों और दुकानों पर चल रहा बाबा का बुलडोजर आज सोनभद्र में एक्शन में नजर आया। यूपी के सोनभद्र के शक्तिनगर बस स्टैंड स्थित एनसीएल खड़िया की जमीन पर बने अवैध होटल और दुकान पर बुधवार सुबह आख़िरकार बाबा का बुलडोजर चल ही गया। हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह कार्रवाई हुई है। बुधवार सुबह 5:00 बजे ज़ब यह कार्रवाई शुरू हुई तो आधे लोग अपने घर नींद में ही थे। कार्रवाई के समय होटल मालिक नदारद था। अवैध होटल, दुकान के साथ बगल में बने गुमटी कों भी जमींदोंज कर दिया गया।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

इस कार्रवाई के लिए एनसीएल प्रबंधन वर्ष 2017 से ही लगा हुआ था। इससे पूर्व सुरक्षा बल की व्यवस्था ना होने के कारण दो बार कार्रवाई टल चुकी थी। सुबह आठ बजे खबर लिखे जाने तक अवैध होटल, दुकान पर बुलडोजर चल रहा था। मौके पर एसडीएम दुद्धि शैलेंद्र कुमार मिश्रा, क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल, थाना प्रभारी शक्तिनगर मिथिलेश कुमार मिश्रा के साथ बड़ी संख्या में अन्य थानों की फोर्स व पीएसी बल मौजूद रहे। कार्रवाई को देखने के लिए क्षेत्र के हजारों लोग मौके पर मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...