1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी नेता बबीता फोगाट बोलीं- हिन्दू कभी दंगे नहीं करता,दंगाई के नाम और समाज की पहचान सभी को है

बीजेपी नेता बबीता फोगाट बोलीं- हिन्दू कभी दंगे नहीं करता,दंगाई के नाम और समाज की पहचान सभी को है

Babita Phogat, Jahangirpuri Violence, Aam Aadmi Party, Delhi Riots BJP leader Babita Phogat said – Hindu never riots, the name of the rioter and the identity of the society is known to all

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने दिल्ली की जहांगीर हिंसा (Jahangirpuri Violence) पर ट्वीट कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि हिंदू समाज कभी दंगे नहीं करता है। उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि कौन सा ‘समाज’ देश में दंगे कर रहा है। इससे पहले उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आरोपियों से रिश्ते का दावा किया था।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने मंगलवार रात ट्वीट कर कहा कि हिंदू समाज कभी भी दंगे नहीं करता है। दंगे करने वाले समाज का नाम और समाज की पहचान सभी को है। तब उमर खालिद, शरजील इमाम, ताहिर हुसैन और अब अंसार, सलीम, इमाम शेख, दिलशाद, अहीद असलम…।”

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

बुलडोजर की कार्रवाई पर SC ने बुधवार को रोक लगा दी है। इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कहा कि कांग्रेसी वकील कपिल सिब्बल ने जमीयत उलेमा ए हिंद,बांग्लादेशी घुसपैठियों,हनुमान भक्तों पर गोली चलाने वाले अंसार जैसे लोगों का पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहती हूं कि हमेशा आतंकवादियों का बचाव क्यों करते हो?

पढ़ें :- UP News: गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कहा कि क्रोनोलॉजी समझिए। पहला टुकडे गैंग वामपंथी बृंदा करात का जहांगीरपुरी जाकर दंगाइयों को गले लगाना। दूसरा कांग्रेसी
कपिल सिब्बल का SC में दंगाइयों को बचाना और तीसरा आम आदमी पार्टी के नेताओं का दंगों में शामिल होना। दंगा करवाने और दंगाइयों को संरक्षण देने के लिए यह एक ‘गैंग’ है जो काम करती है।

आप (AAP) के नेताओं पर हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाते हुए फोगाट ने कहा कि शाहीन बाग में दंगों के दौरान यह सिद्ध हो गया था। जांच पूरी होने के बाद सभी बेनकाब हो गए। उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence)  की जांच पूरी होने पर भी ऐसा ही होगा।

पहलवान ने इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधते हुए कहा था कि जेएनयू के देशद्रोहियों से केजरीवाल का रिश्ता। शाहीनबाग के दंगाइयों से केजरीवाल का रिश्ता, जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence)  के दंगाइयों से केजरीवाल का रिश्ता। ये रिश्ता क्या कहलता है?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...