1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलिया: दिनदहाड़े पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या से थर्राया द्वाबा क्षेत्र

बलिया: दिनदहाड़े पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या से थर्राया द्वाबा क्षेत्र

कभी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान तो कभी दुर्जनपुर कांड को लेकर चर्चा में रहने वाला बलिया जिले का बैरिया विधानसभा क्षेत्र एक बार फिर से चर्चा में है। द्वाबा क्षेत्र में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गोली मार कर के हत्या कर दी गई है। इस घटना को अंजाम दिया गया है बैरिया थाने के अंतर्गत आने वाले चिरैया मोड़ पर।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बलिया। कभी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान तो कभी दुर्जनपुर कांड को लेकर चर्चा में रहने वाला बलिया जिले का बैरिया विधानसभा क्षेत्र एक बार फिर से चर्चा में है। द्वाबा क्षेत्र में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गोली मार कर के हत्या कर दी गई है। इस घटना को अंजाम दिया गया है बैरिया थाने के अंतर्गत आने वाले चिरैया मोड़ पर। जहां कार सवार पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत वर्तमान जिला पंचायत सदस्य पति के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई।

पढ़ें :- केरल चुनाव में नामांकन फॉर्म भरने वालीं पहली ट्रांसजेंडर महिला अनन्या कुमारी ने की खुदकुशी, जानें वजह

आनन—फानन में उन्हें सोनबरसा के सीएससी ले जाया गया जहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य को मृत घोषित कर दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं 5 के पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलवीर सिंह उर्फ जलेश्वर सिंह(32) और वार्ड नं 6 के वर्तमान जिला पंचायत सदस्य पति सबल सिंह(40) कार से बैरिया की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पड़ने वाले चिरैया मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक कर उन पर गोलियां दागनी शुरु कर दी।

दर्जनों राउंड फायरिंग के बाद हमलावर रेवती की तरफ भाग निकले। घायलों को सोनबरसा के सीएससी ले जाया गया जहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दूसरे सदस्य का इलाज अभी जारी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से आस पास के इलाके में हडकंच मच गया है। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गये हैं। पुलिस ने लोगो को अश्वासन दिया है की जल्द से जल्द फरार अफराधी पकड़े जायेंगे।

 

पढ़ें :- मुख्तार अंसारी एंबुलेंस केस में पुलिस की बड़ी कामयाबी, 25 हजार इनामी आनंद यादव गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...