यूपी: बाराबंकी में किशोरी को 6 दिनो से थाने में बैठाया, परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

barabanki news
बाराबंकी पुलिस

बाराबंकी: पुलिस की कार्यशैली को लेकर लगातार सरकार पर सवाल उठते रहते है। इस बार बाराबंकी जिले में किशोरी को पिछले 6 दिनों से पुलिस जांच व बयान दर्ज कराने के नाम से थाने में बैठा रखा है। बाराबंकी जिले के सुबेहा थानातंर्गत भटगवां की एक किशोरी का 30 मार्च को अपहरण हो गया था। किशोरी के परिजनों ने थाने में किशोरी के अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया।

Barabanki Police :

2 अप्रैल को किशोरी के बरामदगी के बाद पुलिस ने किशोरी को पुलिस जांच व बयान दर्ज कराने के नाम पर उसको पिछले 6 दिनों से थाने में बैठाये रखा है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस समझौता कराने के लिए उनको धमका रही है और समझौता न करने पर उनकी बेटी को उन्हें नहीं सौंपा जा रहा है।

मेडिकल परीक्षण होता रहेगा-

जब इस मामले को एसओ सुबेहा जितेंद्र सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया अभी कुछ विधिक कार्यवाही बाकी है और रही मेडिकल परीक्षण की बात तो वो होता रहेगा।

वही हैदरगढ़ क्षेत्राधिकारी समर बहादुर सिंह का कहना है कि मेडिकल सप्लीमेंट्री बाकी है आवाश्यक कार्यवाही के बाद जल्द ही किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जायेगा।

रिपोर्ट-दिलीप तिवारी

बाराबंकी: पुलिस की कार्यशैली को लेकर लगातार सरकार पर सवाल उठते रहते है। इस बार बाराबंकी जिले में किशोरी को पिछले 6 दिनों से पुलिस जांच व बयान दर्ज कराने के नाम से थाने में बैठा रखा है। बाराबंकी जिले के सुबेहा थानातंर्गत भटगवां की एक किशोरी का 30 मार्च को अपहरण हो गया था। किशोरी के परिजनों ने थाने में किशोरी के अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया।2 अप्रैल को किशोरी के बरामदगी के बाद पुलिस ने किशोरी को पुलिस जांच व बयान दर्ज कराने के नाम पर उसको पिछले 6 दिनों से थाने में बैठाये रखा है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस समझौता कराने के लिए उनको धमका रही है और समझौता न करने पर उनकी बेटी को उन्हें नहीं सौंपा जा रहा है।

मेडिकल परीक्षण होता रहेगा-

जब इस मामले को एसओ सुबेहा जितेंद्र सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया अभी कुछ विधिक कार्यवाही बाकी है और रही मेडिकल परीक्षण की बात तो वो होता रहेगा।वही हैदरगढ़ क्षेत्राधिकारी समर बहादुर सिंह का कहना है कि मेडिकल सप्लीमेंट्री बाकी है आवाश्यक कार्यवाही के बाद जल्द ही किशोरी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जायेगा।रिपोर्ट-दिलीप तिवारी