1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bareilly: एंबुलेंस और ट्रक की भीषण भिड़ंत मौके पर 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने प्रकट किया शोक

Bareilly: एंबुलेंस और ट्रक की भीषण भिड़ंत मौके पर 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने प्रकट किया शोक

यूपी के बरेली जिले राममूर्ति अस्पताल (Ramamurthy Hospital) से दिल्ली जा रही एंबुलेंस मंगलवार की सुबह डिवाइडर (divider) पर चढ़कर ट्रक से भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि एंबुलेंस में सवार 7 लोगों की मौत (7 people died) पर ही मौत हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bareilly: यूपी के बरेली जिले राममूर्ति अस्पताल (Ramamurthy Hospital) से दिल्ली जा रही एंबुलेंस मंगलवार की सुबह डिवाइडर (divider) पर चढ़कर ट्रक से भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि एंबुलेंस में सवार 7 लोगों की मौत (7 people died) पर ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

आपको बता दें, यह हादसा बरेली के फतेहगंज थाना क्षेत्र के एनएच के संखा पुल पर हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, राममूर्ति अस्पताल (Ramamurthy Hospital) से एंबुलेंस दिल्ली (Ambulance Delhi) जा रही थी। इस दौरान एंबुलेंस के चालक को नींद आ गई।

नींद आने की वजह से चालक एंबुलेंस को डिवाइडर पार करके दूसरी साइड में जा रही कैंटर से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सीएम योगी ने जताया दुख

मरने वाले में एंबुलेंस चालक भी बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस और राहत दल मौके पर पहुंच गया है। पुलिस ने शवों को मोर्चरी भेज दिया है। मरने वालों की शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है। मरने वालों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। वहीं, इस हादसे पर सीएम योगी (CM Yogi) ने गहरा शोक प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...